Breaking News

सुनो-सुनो आंटी जी से नया सवाल लाईं हैं- जब शादी के क्वेश्चन पर रिपोर्टर पर भड़के थे सलमान खान, हो गई थी बहस

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान देश में ही विदेशों में लाखों करोड़ों फैंस हैं, जो सलमान से जुड़ी हर बात जानने लिए बेताब रहते हैं। सलमान खान 55 साल के हो गए हैं और उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। ऐसे में फैंस हमेशा उनकी शादी के बारे में जानना चाहते हैं। इसी वजह से कई मौकों पर सलमान की शादी को लेकर सवाल पूछा जाता है। बार बार शादी के सवाल को लेकर सलमान परेशान भी हो जाते हैं।

ऐसे में एक बार रिपोर्टर को सलमान से ये सवाल पूछना भारी पड़ गया था। सलमान ये सवाल सुनकर भड़क गए थे और उन्होंने रिपोर्टर को आंटी जी कह दिया था। जिसके बाद दोनों के बीच काफी बहस भी हो गई थी।

ये बात तब की है जब सलमान अपनी फिल्म की फिल्म ‘जय हो’ के प्रमोशन का काम कर रहे थे। इसी दौरान एक रिपोर्टर ने उनसे सवाल पूछा कि ‘सब जानते हैं आपकी अदाकारी में दम है। साथ ही उनकी चाहत ये भी है कि सलमान की शादी हो। उनकी इस बात पर सलमान ने गुस्से में तंज के अंदाज में कहा था, ‘सुनो! सुनो.. सुनो..मेरी बात सुनो। आंटी जी एक नया सवाल लेकर आईं हैं जरा तालियां तो मारो। आंटी जी का चेहरा भी याद रख लो। एकदम अनोखा सवाल लेकर आईं हैं।

सलमान खान से ऐसी बातें सुन रिपोर्टर ने उन्हें अंकल कहा और बोलीं, ‘तो आंटी जी, सलमान अंकल से बस यही जानना चाहती हैं कि क्या वो शादी वो लिए कभी तैयार हो सकते हैं?’ सलमान ने अपने फैंस से मुखातिब होकर कहा था कि इन्हें जवाब दिया जाए। रिपोर्टर ने फिर पूछा, ‘धूम 3 के प्रेस कॉन्फ्रेंस में आमिर खान ने कहा था कि वो सलमान और कैटरीना को रियल लाइफ़ में एक साथ देखना चाहते हैं।

सलमान खान ने इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया, जिसके बाद रिपोर्टर ने फिर पूछा, जिसके जबाव में सलमान बोले थे- ‘देखिए, मैंने आपको रिएक्शन दे दिया है। अब आप इसमें जितने मायने डालना चाहो, डाल सकते हो। कितने वॉइस ओवर डालना चाहो, कितने पिक्चरों की कटिंग डालना चाहें, वो आप डाल सकते हो। इसके बाद सलमान खान से फिर कहा गया था कि वो दबंग हैं, दबंग सलमान से रिएक्शन चाहिए। जिसके जवाब में सलमान बोले थे, ‘दबंग उस वक्त मैं होऊंगा, जब ये सब मेरे साथ नहीं होगा।

आपको बता दें कि एक बार शादी को लेकर सलमान खान को ट्रोल्स करने वाले ने यह कहा दिया था कि सलमान खान की एक पत्नी हैं जिनका नाम नूर है। यूजर ने दावा किया था कि उनकी एक 17 साल की बेटी भी है। यूजर के इस दावे पर सलमान खान ने अरबाज खान के शो, ‘पिंच‘ पर कहा था, ‘इन लोगों को जरूरत से ज्यादा जानकारी होती है। ये बेफिजूल की बातें हैं और मुझे नहीं पता ये किस बारे में बात कर रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments