Breaking News

बॉलीवुड के वे हॉट सीन्स, जिन्हें देखकर उड़ गए थे सभी के होश

आइए जानते हैं कि ऐसी ही कुछ फिल्मों के बारे में जिनके इंटीमेट सीन सोशल मीडिया समेत कई प्लेटफार्म पर जमकर वायरल हुए।

द वेडिंग गेस्ट

2019 में इस फिल्म के रिलीज से पहले ही राधिका आप्टे का एक इंटीमेट सीन लीक हो गया था। इस सीन में वे एक्टर आनंद पटेल के साथ लव मेकिंग सीक्वेंस फिल्माते नजर आ रहीं हैं। इस सीन के लीक होते ही राधिका आप्टे चर्चा का विषय बन गईं। यह पहली बार नहीं था जब वह किसी फिल्म में इंटीमेट सीन में नजर आईं हैं। इससे पहले वे कई शॉर्ट फिल्मों में बोल्ड अंदाज दिखा चुकीं हैं। इससे पहले वे फिल्म ‘पार्च्ड’ में अपने एक बोल्ड सीन को लेकर चर्चा में रहीं थी।

यह भी पढ़ें हॉटनेस को देखते हुए प्रोड्यूसर ने मल्लिका शेरावत से की थी ये डिमांड

लिपिस्टिक अंडर माय बुर्का

फिल्म लिपिस्टिक अंडर माय बुर्का रिलीज के वक्त बेहद चर्चा में रहीं थी। इसे महिलाओं से जुड़े संवेदनशील मुद्दों को संबोधित करते हुए बनाया गया था। जहां फिल्म को अपने खुलेपन की वजह से एक और लोगों का विरोध झेलना पड़ा था वहीं दूसरी ओर क्रिटिक्स की इसे सराहना मिली थी। फिल्म में रत्ना पाठक शाह, कोंकणा सेन शर्मा, तथा अहाना कुमरा जैसी एक्टर्स नजर आईं थी। इस फिल्म से अहाना कुमरा का विक्रांत मेसी के साथ इंटीमेट सीन लीक हुआ था।

बाबूमोशाय बंदूकबाज

इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ एक्ट्रेस विदिता बाग मुख्य भूमिका में नजर आईँ थी। फिल्म का एक सीन रिलीज से पहले ही इंटरनेट पर वायरल हो गया था। जिसमें दोनों सेलेब्स रोमांस करते नजर आ रहे थे।

resize-1637229492973040981849484radhikaapteonleakedsexscene.jpg

रंगरसिया

मशहूर चित्रकार राजा रवि वर्मा की रियल लाइप पर बनी इस फिल्म में रणदीप हुड्डा और एक्ट्रेस नंदना सेन मुख्य किरदारों में थे। इस एक नहीं बल्कि एक साथ कई बोल्ड सीन रिलीज से पहले ही लीक हो गए थे। जिसमें दोनों सेलेब्रिटी लवमेकिंग सीन्स में दिखाई दे रहे थे।

यह भी पढ़ें इस एक्ट्रेस ने खराब कर दी थी शाहरुख और गौरी की सुहागरात

साहब बीवी और गैंगस्टर

रंगरसिया के अलावा रणदीप हुड्डा की एक और फिल्म से इंटीमेट सीन्स वायरल हो गया था। फिल्म का नाम था साहब बीवी और गैंगस्टर। वायरल सीन में रणदीप हुड्डा और माही गिल का इंटीमेट सीन वायरल हुआ था। इसके अलावा इसी फिल्म से जिमी शेरगिल का भी एक सीन वायरल हुआ था।

अनारकली ऑफ आरा

अक्सर अपनी बयानबाजी को लेकर चर्चा में रहने वाली स्वरा भास्कर एक बार अपने बोल्ड अंदाज को लेकर चर्चा में थीं। उनका ये बोल्ड सीन फिल्म अनारकली ऑफ आरा से लीक हुआ था। जिसमें वे कपड़े बदलते हुए नजर आ रहीं थीं।

resize-163722952899869960barfanibabumoshaibandookbaaz00011503640577.jpg

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments