300*250 ads

Breaking News

सुशांत की ऑनस्क्रीन बेटी ने पूछा, भावनाओं का इजहार सोशल मीडिया पर जरूरी है?

टीवी एक्ट्रेस आशा नेगी (TV actress Asha Negi) ने उस सोशल मीडिया ( social media) को को करारा जवाब दिया है, जिसे दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( actor Sushant Singh Rajput ) के निधन पर कुछ भी पोस्ट ना करने पर उन्हें ट्रोल किया था। आशा ने हाल ही में टेलीविजन धारावाहिक 'पवित्र रिश्ता' (television serial Pritha Rishta) में सुशांत ( Sushant Singh Rajput ) संग काम करने के अपने अनुभव के बारे में एक वीडियो अपलोड किया। उन्होंने लिखा कि 'पवित्र रिश्ता' (serial Pritha Rishta) का एक हिस्सा बनना जिंदगी को बदल देने वाला एक अनुभव रहा। सर्वश्रेष्ठ कास्ट व क्रू के साथ काम करने के चलते इस शो को उस वक्त नंबर वन शो होना ही था। पूर्वी के तौर पर मुझे प्रशंसकों से ढेर सारा प्यार मिला और मुझे उस टीम के साथ काम करने के दिन हमेशा याद आएंगे।

asha negi

हालांकि सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स को आशा (actress Asha Negi) का यह वीडियो पसंद नहीं आया। यूजर ने उनसे पूछा कि आपने सुशांत के बारे में कभी कुछ नहीं कहा, कोई जिक्र नहीं किया? इसके जवाब में एक्ट्रेस ने लिखा, 'क्या किसी ट्रेंड का अनुसरण करना इतना जरूरी है कि आप क्या महसूस कर रहे हैं, इसका जिक्र आप सोशल मीडिया पर करें ही? क्या कोई इंसान अकेले में दुखी नहीं हो सकता?' सुशांत ने 14 जून को अपने आवास में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में मुंबई पुलिस हर एंकल से जांच कर रही है। इसी कड़ी में पुलिस ने अब करीब 30 से ज्यादा लोगों बयान दर्ज कर लिए है। वहीं सुशांत सुसाइड मामले की सीबीआई जांच की भी मांग की जा रही है।

आपको बता दें कि एक्ट्रेस आशा नेगी ने एकता कपूर के शो 'पवित्र रिश्ता' में अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत की बेटी पूर्वी का रोल अदा किया था। इस सीरियल में उनके अपोजिट रित्विक धनजानी नजर आए थे। वर्कफ्रंट की बात करे तो आशा नेगी जल्द ही फिल्मी दुनिया में कदम रखने जा रही है। आशा नेगी निर्देशक अनुराग बासु की फिल्म 'लूडो' से बॉलीवुड डेब्यू करेंगी। आशा अपनी पहली लूडो को लेकर काफी उत्साहित है। इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा मुख्य भूमिका में हैं।

asha negi

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments