Breaking News

OTT पर बॉलीवुड की बड़ी फिल्मों का मेला, 'लक्ष्मी बम', 'भुज सहित ये फिल्में होंगी जल्द रिलीज

कोरोना (corona) की वजह से सिनेमाघर (Cinema Hall) पिछले तीन महीनों से बंद पड़े हैं। वर्तमान हालात को देखते हुए इनके जल्द खुलने के आसार भी नजर नहीं आ रहे हैं। ऐसे में स्टार्स और फिल्ममेकर्स अपनी फिल्मों को ओटीटी (OTT) पर रिलीज करने का फैसला ले रहे हैं। सोमवार को एक ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) की वर्चुअल वीडियो कॉन्फ्रेंस में कुछ बड़ी फिल्मों को डिजिटल पर रिलीज करने की घोषणा की गई। इस वीडियो कॉन्फ्रेंस में इन फिल्मों से जुड़े सितारे भी मौजूद थे।

OTT पर बॉलीवुड की बड़ी फिल्मों का मेला, 'लक्ष्मी बम', 'भुज सहित ये फिल्में होंगी जल्द रिलीज

ये फिल्में आएंगी
अक्षय कुमार की आगामी फिल्म 'लक्ष्मी बम', आलिया भट्ट की 'सड़क 2', अजय देवगन की 'भुज: द प्राइड आॅफ इंडिया', अभिषेक बच्चन की 'द बिग बुल' को ओटीटी पर रिलीज करने की घोषणा की गई। हालांकि अभी इनकी रिलीज डेट घोषित नहीं की गई हैं। इनके अलावा फिल्म 'लूटकेस' और विद्युत जामवाल की 'खुदा हाफिज' भी डिजिटल पर स्ट्रीम होंगी। वीडियो कॉन्फ्रेंस के दौरान अक्षय ने फिल्म लक्ष्मी बम का पोस्टर भी जारी किया। ये सभी फिल्में आगामी माह में रिलीज होंगी।

OTT पर बॉलीवुड की बड़ी फिल्मों का मेला, 'लक्ष्मी बम', 'भुज सहित ये फिल्में होंगी जल्द रिलीज

अक्षय ने जारी किए पोस्टर
अक्षय कुमार की आगामी हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'लक्ष्मी बम' का निर्देशन राघव लॉरेंस ने किया है। इसमें अक्षय के साथ कियारा आडवाणी भी नजर आएंगी। 'लक्ष्मी बम' को शुरू में 22 मई को सिनेमाघरों में रिलीज करने का तय था। हालांकि कोरोना वायरस महामारी के कारण अब यह ओटीटी पर रिलीज होगी। डिज्नी + हॉटस्टार के लाइव इवेंट में अक्षय ने इसकी आधिकारिक घोषणा करते हुए फिल्म के दो पोस्टर शेयर किए।

कई रीटेक लिए
इस मौके पर अक्षय ने कहा, 'लक्ष्मी बम मानसिक रूप से गहन भूमिका थी। इस किरदार में नयापन था, जैसे पहले कभी अनुभव नहीं किया। मैंने सही शॉट देने के लिए कई रीटेक भी लिए।' ट्रांसजेंडर किरदार निभाने के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा,'मैं अपने डायरेक्टर लॉरेंस सर का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा कि उन्होंने मेरे अंदर छुपे अस्तित्व की पहचान कराई, जिसकी मुझे ख़बर हाई नही थी। यह किरदार उन सभी किरदारों से अलग है, जिन्हें मैंने अभी तक निभाया है। इस फिल्म ने मुझे लैंगिक समानता को लेकर अपने विचारों को और शक्तिशाली बनाना सिखाया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments