300*250 ads

Breaking News

Kangana Ranaut ने वीडियो बनाकर चाइना पर साधा निशाना, हाथ जोड़ चीनी सामान बायकॉट करने की अपील की

नई दिल्ली। सोशल मीडिया ( Social Media ) बेबाकी से अपनी बात रखने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत ( Actress Kangana Ranaut ) का एक और वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल ( Kangana's video viral ) हो रहा है। एक्ट्रेस ने लद्दाख ( Ladakh ) में भारत-चीन ( India-China ) की सेना के बीच चल रहे विवाद को लेकर अपनी प्रतिक्रिया रखते हुए एक वीडियो शेयर किया है। जिसे उनके फैंस काफी पसंद रहे हैं। कंगना वीडियो में शहीद हुए 20 सैनिकों (Expressed sorrow over the martyred soldiers ) पर व्यक्त करते हुए लोगों से अपील करते हुए भी नज़र आईं। चलिए आपको बताते हैं कि कंगना ने वीडियो में क्या कहा है।

इंस्टाग्राम पर कंगना ने वीडियो ( Kangana Instagram post ) को पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने कड़े शब्दों का प्रयोग करते हुए साफ कहा है कि हम ये क्यों समझते हैं कि 'चाइना से लड़ाई सिर्फ हमारे बार्डर पर जवान लड़ रहे हैं। क्या हमारा देश के प्रति कोई कर्तव्य नहीं है। हमें भारत से चाइना का रेवेन्यू खत्म करना होगा। निचले स्तर से हमें हर एक चाइनीज़ सामान का बॉयकाट करना ही होगा। हम कैसे भूल सकते हैं कि चाइना ने हमारे 20 सैनिकों की हत्या कर दी है। उनकी बूढ़ी मां और विधवा पत्नियों के दर्द को हमें समझना होगा और सरकार का साथ देना होगा। जिसके लिए हमें चाइना के उत्पादों का बहिष्कार करना होगा।' उनका यह वीडियो देख ( Kangana Video Viral ) कई लोग उनकी इस बात से सहमत हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें सपोर्ट ( People support kangana ) करने की बात कह रहे हैं।

 

वीडियो में चाइना पर गुस्सा ( Kangana gets angry on China ) उतार रही कंगना को सपोर्ट करते हुए एक यूजर ( Users comment ) ने लिखा-'कंगना हम आपकी बात से पूरी तरह से सहमत हैं।' दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए बॉलीवुड के अन्य कलाकारों पर निशाना साधते हुए कहा कि-'इंडस्ट्री के और कलाकारों को भी इसके खिलाफ आवाज़ उठानी चाहिए।' आपको बता दें सुशांत सिंह के देहांत ( Sushant Singh Rajput Death ) पर कंगना द्वारा उठाए गए नेपोटिज्म ( Raise voice against Nepotism ) का मुद्दा तूल पकड़ता जा रहा है। कंगना के बड़े खुलासे के बाद कई और बड़े कलाकर सामने आए और खुलकर इंडस्ट्री के कई काले चिट्ठों से पर्दा उठाया। जिसके बाद से निर्देशक करण जौहर ( Karan Johar ), सलमान खान ( Salman Khan ), एकता कपूर ( Ekta Kapoor ) और संजय लीला भंसाली ( Sanjay Leela Bansali ) जैसे बड़े नामों पर कई सवाल उठ खड़े हुए हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments