300*250 ads

Breaking News

इस वजह से हुए थे मतभेद, सुशांत ने तोड़ लिया था यशराज फिल्म्स से कॉन्ट्रैक्ट! कास्टिंग डायरेक्टर ने खोले राज

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh Rajput) की आत्महत्या (Suicide) की गुत्थी अभी तक नहीं सुलझी है। पुलिस इस मामले में हर एंगल से जांच कर रही है। अब तक कई लोगों से इसम मामले में पूछताछ की जा चुकी है। साथ ही प्रोफेशनल राइवलरी के एंगल से भी जांच की जा रही है।। हाल ही पुलिस ने यशराज फिल्म्स (Yashraj Films) से उस कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी मांगी थी, जो सुशांत और कंपनी के बीच में हुआ था लेकिन बाद में रद्द हो गया था। इसके बाद पुलिस ने यशराज फिल्म्स के कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा से पूछताछ कर उनके बयान दर्ज किए हैं। मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि शानू ने पुलिस पूछताछ में कई खुलासे किए हैं।

इस वजह से हुए थे मतभेद, सुशांत ने तोड़ लिया था यशराज फिल्म्स से कॉन्ट्रैक्ट! कास्टिंग डायरेक्टर ने खोले राज

एक मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि शानू ने पुलिस को बताया कि सुशांत और यशराज के बीच एक फिल्म को लेकर मतभेद हुए थे और इसी वजह से सबकी सहमति से यह कॉन्ट्रैक्ट खत्म हुआ था। दरअसल, सुशांत यशराज के साथ फिल्म 'पानी' को लेकर बहुत उत्साहित थे। यशराज भी इसे बड़े बजट की फिल्म बनाना चाहता था। इस फिल्म के प्री प्रोडक्शन पर करीब 4—5 करोड़ रुपए भी खर्च किए थे। रिपोर्ट के अनुसार, शानू ने पुलिस को बताया कि आदित्य चोपड़ा और डायरेक्टर डायरेक्टर शेखर कपूर के बीच फिल्म बनाने को लेकर एक राय नहीं थी। इसी वजह से यह फिल्म नहीं बन पाई। फिल्म ना बन पाने से सुशांत काफी निराश हो गए थे। इसके बाद उन्होंने यशराज फिल्म्स छोड़ने का निर्णय लिया।

इस वजह से हुए थे मतभेद, सुशांत ने तोड़ लिया था यशराज फिल्म्स से कॉन्ट्रैक्ट! कास्टिंग डायरेक्टर ने खोले राज

रिपोर्ट के अनुसार, शानू शर्मा ने बताया कि यह कॉन्ट्रैक्ट सब की रजामंदी से खत्म हुआ। सुशांत, यशराज फिल्म्स छोड़ना चाहते थे और यशराज फिल्म्स भी इस मुद्दे को ज्यादा खींचना नहीं चाहते थे। शानू ने बताया कि उन्होंने ही सुशांत को कास्ट किया था। रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' के दौरान उनकी नजर सुशांत पर पड़ी थी। तब तक वे छोटे पर्दे पर पॉपुलर हो चुके थे। साथ ही शानू ने पुलिस को बताया कि यशराज फिल्म्स अभिनेता को फिल्म 'औरंगजेब' के लिए भी कास्ट करना चाहते थे। उन्हें फिल्म में अर्जुन कपूर के भाई का रोल आॅफर किया गया था, लेकिन सुशांत को उस फिल्म के लिए यशराज फिल्म्स द्वारा भेजा गया मेल दिखा ही नहीं। जब सुशांत ने वापस यशराज फिल्म्स को संपर्क किया तब वो 'काई पो चे' कर रहा था इसीलिए बाद में यशराज फिल्म्स ने सुशांत को 'शुद्ध देसी रोमांस' के लिए साइन किया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments