300*250 ads

Breaking News

एक शहर में पत्नी की हत्या, फिर दूसरी जगह सास का कत्ल और बाद में खुद को भी मार डाला

नई दिल्ली। पारिवारिक कलह में मर्डर ( Murder ) का ऐसा मामला सामने आया है, जिसने सनसनी मचा दी है। एक शख्स ने बेंगलुरु ( Bengaluru ) में पहले पत्नी की हत्या की, फिर कोलकाता ( kolkata ) जाकर सास ( Mother in Law ) का मार डाला और बाद में खुद को भी मारा डाला। इस घटना ने दो-दो शहरों में हड़कंप मचा दिया है। फिलहाल, पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

पत्नी को बेंगलुरु में मारा, सास का कोलकाता में कत्ल

जानकारी के मुताबिक, आरोपी अमित अग्रवाल ( Amit agarwal ) पेशे से चार्टर्ड अकाउंटेंट ( Chartered Accountant ) था। पुलिस का कहना है कि अमित अग्रवाल ने पहले बेंगलुरु जाकर पत्नी को मारा, उसके बाद फ्लाइट से कोलाकात आया। जहां उसने सास की हत्या की। पुलिस ( Kolkata Police ) का कहना है कि अमित ने अपने ससुर को भी मारना चाहा, लेकिन कामयाब नहीं हो सका। इसके बाद उसने खुद को गोली मार ली। पुलिस ने अमित के पास से एक नोट भी बरामद की, जिसमें पत्नी को मारने की बात कही गई है।

ऐसे दिया वारदात को अंजाम

पुलिस का कहना है कि अमित ने बेंगलुरु के महादेवपुरा स्थित घर में पत्नी की हत्या की और अपने बच्चे को लेकर कोलकाता आ गया। किसी रिश्तेदार के यहां अपने बच्चे को छोड़ा उसके बाद सास-ससुर के घर पहुंचा। पहले उसने अपनी सास को गोली मारी, उसके बाद जैसे ही ससुर को मारने की कोशिश की तो उसका ससुर अंदर कमरे के तरफ भागे और खुद को अंदर से लॉक कर लिया। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी। लेकिन, जब तक पुलिस मौके पर पहुंची अमित ने खुद को भी गोली मार कर आत्महत्या कर ली। पुलिस का ये भी कहना है कि इस वारदात में एक ही बंदूक का इस्तेमाल किया गया है।

दो साल पहले अलग हुए थे दोनों

कोलकाता पुलिस ने तुरंत बेंगलुरु पुलिस को इस घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही बेंगलुरु पुलिस अमित की पत्नी के घर पहुंची। दरवाजे पर नॉक करने के बावजूद कोई जवाब नहीं मिला तो पुलिस दरवाजे को तोड़कर अंदर पहुंची। पुलिस ने बताया कि अमित की पत्नी पिंकी का शव किचन के पास पड़ा हुआ था। सभी डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू कर दी। पुलिस का ये भी कहना है कि दोनों पति-पत्नी करीब दो साल पहले अलग हो गए थे और उनका एक बेटा भी है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments