300*250 ads

Breaking News

एक्शन थ्रिलर फिल्म में नजर आएंगे सिद्धांत चतुर्वेदी, 2020 के अंत तक शुरू होगी शूटिंग

फिल्म 'गली बॉय से बॉलीवुड में डेब्यू ( Bollywood debut with film Gully Boy ) करने वाले अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी (Actor Siddhant Chaturvedi) को लगातार एक के बाद बड़े ऑफर्स मिल रहे हैं। पिछले दिनों उन्होंने यशराज बैनर ( Yash Raj banner film ) की फिल्म 'बंटी और बबली 2' ( Bunty Aur Babli 2 ) साइन की थी। ताजा खबरों के अनुसार, अब सिद्धांत एक्सेल एंटरटेनमेंट ( Excel Entertainment) और शकुन बत्रा ( Shakun Batra) की आने वाली वाली एक्शन फिल्म ( upcoming action film ) का हिस्सा बनने जा रहे हैं। इसकी साल के अंत तक शूटिंग शुरू हो जाएगी। बताया जा रहा है कि इसमें अभिनेता का एक्शन अवतर देखने को मिलेगा।

एक्शन थ्रिलर फिल्म में नजर आएंगे सिद्धांत चतुर्वेदी, 2020 के अंत तक शुरू होगी शूटिंग

एक रिपोर्ट के अनुसार, सिद्धांत की एक्शन फिल्म बड़े बजट में बनकर तैयार होगी। हालात सामान्य होने के बाद इसका ज्यादातर हिस्सा विदेश में शूट किया जाएगा। मेकर्स ने फिल्म की एक्सपेक्टेड शूटिंग डेट्स फाइनल कर ली हैं। इसे 2020 के अंत तक शुरू किया जाएगा। रितेश सिद्धवानी और फरहान अख्तर की प्रोड्यूस यह फिल्म एक रिवेंज ड्रामा होगी। इसमें जबरदस्त एक्शन सीन्स होंगे। फरहान इसकी स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि सिद्धांत इस फिल्म के लिए मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग लेंगे। पिछले दिनों सिद्धांत चतुर्वेदी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर कर इस बात का इशारा भी दिया था कि वो जल्द एक्शन मोड में जाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

एक्शन थ्रिलर फिल्म में नजर आएंगे सिद्धांत चतुर्वेदी, 2020 के अंत तक शुरू होगी शूटिंग

आपको बता दें कि 'बंटी और बबली 2' और एक्सेल एंटरटेनमेंट की एक्शन थ्रिलर के साथ-साथ सिद्धांत चतुर्वेदी के पास धर्मा प्रोडक्शन की भी एक फिल्म है। जिसमें वह दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे का साथ नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग श्रीलंका में की जाएगी। मेकर्स लॉकडाउन खत्म होने के बाद फिल्म का पहला शेड्यूल शुरू करेंगे। इसको लेकर वह अपनी तैयारी में जुट गए है।

अभिनेता सिद्धान्त चतुर्वेदी ने अपनी डेब्यू फिल्म 'गली बॉय' में एक छोटी सी भूमिका के साथ सभी का दिल जीत लिया। इस फिल्म में उन्होंने रैपर एमसी शेर का किरदार निभाया है। अपने शानदार अभिनय के साथ व्यावहारिक रूप से इंड‍ियन अंडरग्राउंड रैप को ऊंचाई पर पहुंचाया। फिल्म में उनकी दमदार परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया गया और उन्हें काफी लोकप्रियता भी हासिल हुई।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments