300*250 ads

Breaking News

4 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाला Tiktok का स्टार निकला हत्यारा, एकतरफा प्यार में कर दी हत्या

नई दिल्ली. एक तरफा प्यार में एक बार फिर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यह घटना गाजियाबाद की है, जहां शादी से इंकार कर देने पर एक 19 साल की लड़की की हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि नैना से शेरू उर्फ शाहरुख एक तरफा मोहब्बत थी। इसी एक तरफा मोहब्बत के चलते हैं 17 जून की शाम को शाहरुख ने नैना को चाकू से कई वार कर उसकी हत्या कर दी। हत्या कर शाहरुख फरार हो गया था।

इस बीच पुलिस ने शाहरुख को पकड़ने के लिए 20,000 का इनाम भी घोषित कर दिया था। आरोपी ने पहचान ना हो इसके लिए अपना सिर भी मुंडवा लिया था, लेकिन ठिकाना बदलते समय पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने अभियुक्त के भाई इमरान व बहनोई रिजवान को भी गिरफ्तार कर लिया है। खास बात यह है कि टिक टॉक (Tiktok) पर शाहरुख को लोग बेहद पसंद करते हैं। चार लाख से ज्यादा उसके फॉलोअर्स है। इसके साथ ही यूट्यूब में भी लाखों फॉलो करते हैं।

20 हजार का रखा था इनाम

गाजियाबाद के एसएसपी कलानिधि नैथानी के मुताबिक पुलिस की पड़ताल में हत्या करने वाले शख्स की पहचान शाहरुख के रूप में हुई और पुलिस तभी से उसकी तलाश में जुटी हुई थी। शाहरुख के ऊपर 20 हजार का इनाम भी घोषित किया गया था। पुलिस ने अपना जाल बिछाया और नैना के मुख्य हत्यारोपी दिल्ली के रहने वाले शाहरुख उर्फ शेरू को धर दबोचा गया। अभियुक्त का साथ देने वाले तीन अभियुक्त आसिक उर्फ आसिज, सलमान उर्फ आलू व आमिर चौधरी को 18 जून को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।

6 लोगों को किया गिरफ्तार

मुख्य अभियुक्त शाहरुख उर्फ शेरू को उस समय गिरफ्तार किया गया ,जब वह अपना ठिकाना बदलने के लिए अपने भाई इमरान व बहनोई रिजवान के साथ हर्ष विहार से पंचशील कॉलोनी जा रहा था। आरोपी को संरक्षण देने व गिरफ्तारी से बचाने के लिए बाधा उत्पन्न करने के आरोप में अभियुक्त के भाई इमरान व बहनोई रिजवान को भी गिरफ्तार किया गया है। इस प्रकरण में अब तक 6 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।

टिकटॉक में है लाखों फॉलोअर्स

शाहरुख टिकटॉक पर काफा एक्टिव रहता है। लोग उसकी वीडियों का काफी पंसद करते हैं। शाहरुख के करीब 4 लाख 10 हज़ार फॉलोअर्स हैं। जानकारी के मुताबिक, शाहरुख नैना से एक तरफा बेहद प्यार करता था। नैना की शादी किसी और से होने वाली थी। आरोपी ने बताया कि वह सोचकर आया था कि नैना को अपने साथ लेकर जाएगा। नैना ने मना किया तो उसे मार देगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments