Breaking News

Miss Universe 2021: जब ये शानदार जबाव देकर सुष्मिता सेन ने पहली बार भारत के लिए जीता था मिस यूनिवर्स का ताज

नई दिल्ली। When Sushmita Sen won Miss Universe 1994 title for India by this answer: इजरायल के दक्षिणी शहर इलात में 70वीं मिस यूनिवर्स 2021 प्रतियोगिता में भारत की हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) विदेशी खूबसूरती को टक्कर देंगी। वो ये खिताब जितने वाली भारत की तीसरी महिला होंगी। इससे पहले पहली बार सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने पहली बार भारत के लिए मिस यूनिवर्स 1994 (Miss Universe 1994) का खिताब अपने नाम किया था। आज हम आपको प्रतियोगिता के दौरान सुष्मिता सेन से पूछे गए उस सवाल के बारे में बता रहे हैं, जिसका शानदार जबाव देकर सुष्मिता सेन ने दुनिया को पीछे छोड़ दिया था।

पहली बार भारत के लिए मिस यूनिवर्स का ताज

21 मई 1994 को भारत की सुष्मिता सेन को मिस यूनिवर्स का ताज पहनाया गया था। बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने सवाल का जवाब कुछ ऐसा दिया था कि पहली बार इंडिया की कोई महिला मिस यूनिवर्स बन पाई थी। यह इंडिया के लिए बहुत गर्व की बात थीं इसलिए मीडिया से लेकर हर जगह सुष्मिता सेन का नाम छा गया था।

अपने जन्मदिन पर दिन को याद करते हुए सुष्मिता ने अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया था। सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'मैं तब 18 साल की थी जब भारत ने पहला मिस यूनिवर्स का खिताब 21 मई 1994 में जीता था। आज मैं 42 साल की हूं अभी भी मिस हूं और यूनिवर्स भी मेरे अंदर है। कुछ भी नहीं बदला है सिर्फ चंद सालों के अलावा। आपके खतों, गिफ्ट्स और कार्ड्स के लिए शुक्रिया, लेकिन सबसे ज्यादा इस खास दिन को याद रखने के लिए।

यह भी पढ़ें: आखिर क्यों बेइंतहा मोहब्बत करने के बावजूद नरगिस ने राज कपूर से तोड़ दिया था रिश्ता



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments