Breaking News

मिस यूनिवर्स 2021 : भारत को तीसरी बार खिताब दिला सकती हैं हरनाज संधू, खेतों से तय किया रैंप तक का सफर

नई दिल्ली। 70वां मिस यूनिवर्स पेजेंट (Miss Universe 2021)का आयोजन इस साल इजरायल में किया जा रहा है। बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Bollywood Actress Urvashi Rautela) मिस यूनिवर्स कॉन्टेस्ट को जज कर रही है। रौतेला भारत की तरफ से ज्यूरी टीम का हिस्सा है। 21 वर्षीय हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) भारत का प्रतिनिधित्व कर रही हैं। चंड़ीगढ़ में जन्मीं हरनाज संधू देश को तीसरी बार यह खिताब दिला सकती है। इससे पहले साल 1994 में सुष्मिता सेन और 2000 में लारा दत्ता ने यह ताज अपने नाम किया था। ऐसे में अब हरनाज के पास भारत को तीसरी बार जिताने का मौका है। मिस यूनिवर्स पेजेंट 75 से ज्यादा खूबसूरत और प्रतिभाशाली महिलाओं ने भाग लिया था। 12 दिसंबर, 2021 को इस प्रतिगिता के ग्रैंड फिनाले है। अगले दिन यानी 13 दिसंबर को ये वूट सेलेक्ट पर सुबह 5:30 बजे स्ट्रीम किया जाएगा। इसको अमेरिकी टीवी प्रेजेंटर स्टीव हार्वे बतौर होस्ट नजर आने वाले हैं।

खेती से ताल्लुक रखता है हरनाज का परिवार
पंजाब के चंडीगढ़ की रहने वाली हरनाज संधू पेशे से एक मॉडल हैं। स्कूल में पतले शरीर के कारण उनका मजाक भी बनाया जाता था। चंडीगढ़ के शिवालिक पब्लिक स्कूल से पढ़ाई करने वाली हरनाज ग्रेजुएशन पूरा कर अब मास्टर्स की पढ़ाई पूरी कर रही हैं। फिटनेस और योग की शौकीन हरनाज ने छोटी उम्र से ही ब्यूटी कॉम्पिटीशन में भाग लेना शुरू कर दिया था। हरनाज का पूरा परिवार खेती से ताल्लुक रखता है।

इन फिल्मों में आ चुकी हैं नजर
मॉडल व अभिनेत्री हरनाज संधू ने 2017 में कॉलेज में एक शो के दौरान पहली बार स्टेज पर अपनी प्रस्तुती दी थी। हरनाज कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। उन्होंने ‘यारा दियां पू बारां’ और ‘बाई जी कुट्टांगे’ जैसी पंजाबी फिल्मों में काम किया है। पंजाबी कुंडी हरनाज ने साल 2018 में मिस इंडिया पंजाब का खिताब हासिल करने के बाद द लैंडर्स म्यूजिक वीडियो तेराताली में भी काम किया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments