Breaking News

मिस यूनिवर्स 2021 में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी 21 साल की हरनाज संधू, जानिए कौन हैं यह ब्यूटी डीवा

नई दिल्ली। Miss Universe 2021: आज इस 12 दिसंबर को इजरायल के दक्षिणी शहर इलात में 70वीं मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता होगी। इस मुकाबले में पूरी दुनिया से चुनकर आई खूबसूरत लड़कियों को टक्कर देने के लिए भारत की हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) पहुंची हैं। हाल ही में उन्होंने ‘लिवा मिस दिवा यूनिवर्स 2021’ (Miss Universe 2021) का खिताब जीता था। अब उनकी ख्वाहिश दुनियाभर में अपनी खूबसूरती को लोहा मनवाना चाहती हैं, जिसके लिए वो पूरी शिद्दत से तैयारा हैं।

हरनाज संधू के बारे में

चंडीगढ़ की मॉडल हरनाज संधू ने हाल ही में कहा था कि ‘लिवा मिस दिवा यूनिवर्स 2021’ का ताज इस विरासत को में आगे बढ़ाउंगी। उन्हें यकीन है कि वह विश्व सौंदर्य प्रतियोगिता ‘मिस यूनिवर्स 2021’ में भारत का प्रतिनिधित्व करते हुए अपना सर्वश्रेष्ठ देकर ये खिताब अपने नाम करेंगी। आइये जानते हैं हरनाज संधू (Know about Harnaaz Sandhu) के बारे में।

कई खिताब जीत चुकी हैं

हरनाज संधू ने 2017 में कॉलेज में एक शो के दौरान पहली बार स्टेज परफॉर्मेंस दी थी। इसके बाद से ही हरनाज ने मॉडलिंग शुरू कर दी। अब तक हरनाज अपने करियर में कई खिताब जीत चुकी हैं। इनमें साल 2017 में टाइम्स फ्रेश फेस मिस चंडीगढ़, साल 2018 में मिस मैक्स इमर्जिंग स्टार, साल 2019 में फेमिना मिस इंडिया पंजाब और साल 2021 में मिस यूनिवर्स इंडिया का खिताब शामिल है।

आपको बता दें कि हरनाज खाने की बेहद शौकीन हैं, लेकिन साथ ही वह अपनी फिटनेस का भी पूरा ख्याल रखती हैं। संधू को घुड़सवारी, तैराकी और घूमने का बहुत शौक है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि अपने खाली वक्त वो इन्हीं शौक को पूरा करती हैं।

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन से लेकर शाहिद कपूर तक, रियल लाइफ में ट्रेंड पायलट है ये स्टार्स



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments