Breaking News

अमिताभ बच्चन से लेकर शाहिद कपूर तक, रियल लाइफ में ट्रेंड पायलट है ये स्टार्स

नई दिल्ली: भारतीय फिल्म इंडस्ट्री कई ऐसे स्टार्स हैं जिन्हें एक्टिंग के अलावा किसी और फिल्ड में भी महारत हासिल है। जैसे सिंगिग, डांसिंग, इंजीनियरिंग, मार्शल आर्ट और बिजनेस आदि। लेकिन कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं जो प्लेन भी उड़ा सकते हैं और अपनी पर्सनल लाइफ में एक अच्छे पायलट हैं। इनमें से कुछ स्टार्स तो अपना अपना पर्सनल एयरक्राफ्ट रखते हैं। आइये जानते हैं इन ट्रेंड पायलट स्टार्स के बारे में।

अमिताभ बच्चन- इस लिस्ट में सबसे पहला नाम बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का आता है। अमिताभ एक्टिंग के अलावा सिंगिंग में तो माहिर हैं ही साथ ही वो एक ट्रेंड पायलट भी हैं। फिल्मों में आने से पहले वो भारतीय वायु सेना में भर्ती होना चाहते थे। ऐसे में वो हवाई जहाज उड़ाने की ट्रेनिंग ले चुके हैं। एक बार अमिताभ ने खुद इंटरव्यू में बताया था कि वो प्लेन की सुरक्षित लैंडिंग कर सकते हैं।

गुल पनाग- एक्ट्रेस गुल पनाग के बारे में तो सभी जानते हैं कि वो इकलौती ऐसी एक्ट्रेस जो प्रोफेशनल पायलट हैं और उनके पास प्लेन उड़ाने का लाइसेंस भी है। आपको बता दें कि गुल पनाग हमेशा से पायलट बनना चाहती थीं।

अजित कुमार- कन्नड़ फ़िल्मों के जाने-माने एक्टर थाला अजित के नाम से मशहूर अजित कुमार एक ट्रेंड पायलट हैं वो हमेशा से ही पायलट बनना चाहते थे। अजीत ने ग्रेजुएशन पूरी करने के बाद ही पायलट की ट्रेनिंग के लिए एडमिशन लिया, लेकिन किस्मत उन्हें एक्टर बना दिया।

यह भी पढ़ें: जानिए क्यों होता है हॉलीवुड, बॉलीवुड और टॉलीवुड में 'वुड' शब्द का इस्तेमाल



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments