Breaking News

ईशा गुप्ता का वीडियो देख फ़ैन्स ने बोला- ओह माय गॉड

ईशा गुप्ता ने शेयर की बाथरूम फ़ोटोज

ईशा गुप्ता का यह वीडियो हाल ही में सामने आया है। जो की उनके फ़ैन्स को काफ़ी पसंद आ रहा है। लोग इस वीडियो को काफ़ी ज़्यादा शेयर कर रहे हैं। ईशा गुप्ता इस वीडियो में बिकिनी पहने मिरर में ख़ुद को निहार रही है। और साथ ही इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने बाल को सँवारते हुए नज़र आ रही है। बैकग्राउंड म्यूज़िक में डोजा कैट का मशहूर गाना अप एंड डाउन बज रहा है। ईशा गुप्ता ने जैसे ही इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया। वैसे ही उनके फैंस ने इसे मिनटों में वायरल कर दिया। इससे आप यह अंदाज़ा लगा सकते होंगे यह वीडियो उनके फ़ैन्स को कितना ज़्यादा पसंद आया है

कुछ लोगों ने किया ट्रॉल

ईशा गुप्ता के इस वीडियो को देखकर जहाँ कुछ लोग उनकी तारीफे कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ़ इस वीडियो को देखकर लगातार लोग कॉमेंट भी कर रहे हैं। एक फ़ैन ने यह भी कह दिया कि लाखों की फ़ोन और 50 रुपये के कपड़े। इस पोस्ट पर जहाँ ईशा गुप्ता के फ़ैन कॉमेंट करने से थक नहीं रहे हैं वही ट्रॉलर से ईशा गुप्ता पर निशाना साधना शुरू भी कर दिया है। कई ट्रॉलर ने ईशा गुप्ता के इस वीडियो पर गंदे गंदे कमेंट्स भी करना शुरू कर दिया है।और उनके चाहने वाले फ़ैन उनका सपोर्ट कर रहा है।

ईशा गुप्ता की हॉट लुक

आपको बता दें कि हाल ही में ईशा गुप्ता अपने हॉट लुक से लोगों के बीच तहलका मचा चुकी है। f1 देखने पहुँची ईशा गुप्ता के अंदाज़ के लोग दीवानी हो गए हैं। वर्गफंट की बात करें तो ईशा गुप्ता हाल ही में वेब सीरीज़ नक़ाब में नज़र आयी थी। नक़ाब की अदाकारी देखने के बाद लोगों ने उनकी जमकर तारीफ़ की थी। लोगों को उनका काम काफ़ी पसंद आया था। आपको बता दें कि नक़ाब में ईशा गुप्ता के अलावा मल्लिका शेरावत और गौतम लोढ़ा ने भी अहम रोल अदा किया है। नक़ाब वेब सीरीज़ लोगों को काफ़ी ज़्यादा पसंद आयी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments