Breaking News

Big Announcement : बिज़नेसमैन विजय माल्या पर बनने जा रहा वेब सीरीज, एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होगा वेब सीरीज

New Delhi : भारत में विजय माल्या को कौन नहीं जानता है।कई लोग विजय माल्या को भगोड़ा भी बोलते हैं। एक ज़माने में विजय माल्या भारत के काफ़ी पॉपुलर बिज़नेसमैन थे। लेकिन उनकी कुछ गलतियों ने उनका नाम ख़राब कर दिया। बात करे विजय माल्या की जन्म की तो विजय माल्या का जन्म 18 दिसंबर 1955 को कोलकाता में हुआ था। विजय माल्या यूनाइटेड स्पिरिट और किंगफिशर एयरलाइंस के चेयरमैन रह चुके हैं। हालाँकि किंगफिशर एयरलाइन बंद हो चुकी है जबकि यूनाइटेड स्पिरिट कंपनी बिक चुकी है। इसके अलावा भी विजय माल्या सनोफी इंडिया के चेयरमैन रह चुके हैं।

क्यों बनने जा रही है विजय माल्या पर वेब सीरीज़ ?

एमएक्स प्लेयर एक ऐसा OTT प्लैटफ़ॉर्म है। जिसे लोग काफ़ी देखना पसंद करते हैं। अब एमएक्स प्लेयर ने विजय माल्या पर वेब सीरीज़ बनाने की घोषणा की है। इसमें विजय माल्या की असल ज़िंदगी के बारे में बताया जाएगा। OTT प्लैटफ़ॉर्म पर सत्य घटना पर बनायी जाने वाली सीरीज़ को लोग ख़ूब पसंद करते हैं। एमएक्स अपनी अगली ऑरिजनल सीरीज़ के लिए ‘ द विजय माल्या स्टोरी’ एपिसोड की घोषणा कर दी है। इस वेब सीरीज़ में विजय माल्या की जर्नी को दिखाया जाएगा । कैसे एक पॉपुलर बिज़नेसमैन एक भगोड़ा बिज़नेसमैन के नाम पर तब्दील हो गया।

पॉपुलर बिज़नेसमैन कैसे बना भगौड़ा बिज़नेसमैन

विजय माल्या पर भारतीय बैंकों के नौ हज़ार करोड़ रुपया लेकर भागने का आरोप है। विजय माल्या ने 2 मार्च 2016 को भारत छोड़ दिया था। अलग अलग मामलों में CBI, ED और इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को विजय माल्या की तलाश है, बात करें 24 अप्रैल 2014 को मंत्रालय ने विजय माल्या का पासपोर्ट रद्द कर दिया था, आपको बता दें विजय माल्या दो बार राज्यसभा सांसद रह चुके हैं



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments