Breaking News

जब हैकर्स ने इन सेलेब्रिटीज को बनाया था अपना मेन टार्गेट, अश्लील साइट्स को कर दिया था फॉलो

सोशल मीडिया वो प्लेस है जिससे सिर्फ सेलेब्स ही नहीं दुनिया का हर वो शख्स जो इसके करीब है, किसी भी कोने में एक दूसरे से हर तरीके से जुड़ सकता है। हालांकि हर बार ये सोशल मीडिया नाम की चिड़िया आपको फायदे ही नहीं पहुंचाती, बल्कि कई बार आपसे आपका बहुत कुछ छीनने के साथ नुकसान भी कर जाती है। कई बार यह डिजिटल दुनिया घातक या नुकसानदायक भी साबित होती है।

टेक्नोलॉजी ने जहां लोगों का जीवन आसान किया है, तो वहीं इसमें कई खतरे भी इजाद किए हैं। डिजिटल वर्ल्ड का ऐसा ही एक खतरा है- हैकिंग। ये वो शब्द है जिससे हर आम इंसान से लेकर चर्चित हस्ती दूर भागना चाहती है। कारण है कि यह आपका बहुत कुछ आपसे छीनने की काबलियत रखता है। अब इस क्रम में बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम का सोशल मीडिया अकाउंट हैक हो गया। जिसके बाद अब्राहम के सोशल मीडिया अकाउंट से सभी पोस्ट अचानक डिलीट हो गए। हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब किसी बड़े कलाकार का सोशल मीडिया अकाउंट हैक हुआ हो। इससे पहले भी कई सेलिब्रिटी के अकाउंट हैक किए जा चुके हैं। श्रुति हसन से लेकर बॉलीवुड के शहनशाह अमिताभ बच्चन तक इसका शिकार हो चुके हैं। जी हां इस लिस्ट में अनुपम खेर, अभिषेक बच्चन, जॉन अब्राहम, श्रुति हसन, फिल्म मेकर करण जौहर सहित नाम शामिल हैं।

यह भी पढ़ेंः कांटा लगा गाने के बाद बदल गई शैफाली जरीवाला की जिंदगी, ऐसे किया था डायरेक्टर ने सेलेक्ट

1- साल 2013 में साउथ अदाकारा श्रुति हासन का अकाउंट भी हैक हो गया था। इस बारे में अभिनेत्री ने भी ट्वीट कर अपने फैंस को जानकारी दी थी कि उनके अकाउंट से किसी ने ट्वीट किए हैं।

2-बॉलीवुड के सुपरस्टार और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकाउंट हैक हो चुका है। इतना ही नहीं उनका अकाउंट हैक हो जाने के बाद हैकर ने उस पर कई अडल्ट साइट्स को फॉलो कर दिया था, जिसकी जानकारी खुद अमिताभ को देनी पड़ी थी।

3-इस कड़ी में उनके बेटे अभिषेक बच्चन का भी नाम शामिल है। हैकर ने उनको भी नहीं छोड़ा। बता दें कि टर्की के रहने वाले एक व्यक्ति ने अभिषेक का अकाउंट हैक कर लिया था।

4-हैकर ने फिल्म मेकर करण जौहर का अकाउंट हैक कर उससे लोगों को मैसेज करना शुरू कर दिया था। इसके बाद निर्माता ने ट्वीट करके बताया था कि उनके अकाउंट के साथ कुछ गड़बड़ है।

यह भी पढ़ेंः हेट स्टोरी-2 एक्ट्रेस सुरवीन चावला की कास्टिंग काउच स्टोरी से बालीवुड में मचा तहलका

5- बॉलीवुड कलाकार अनुपम खेर जब विदेश में थे, तब उनका ट्विटर अकाउंट हैक हो गया था। इस बारे में अभिनेता के एक दोस्त ने जानकारी दी थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments