Breaking News

करीना को बेटे का नाम 'जहांगीर' रखने पर मिला स्वरा भास्कर का सपोर्ट, बोलीं, 'जिनकी भावनाएं आहत, वे गधे हैं'

मुुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने हाल ही अपनी बुक 'करीना कपूर खान्स प्रेग्नेंसी बाइबल' लॉन्च की है। इस बुक में करीना ने अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़े कई राज खोले हैं। बुक लॉन्च के मौके पर करीना ने अपने दूसरे बेटे के नाम का भी खुलासा किया। उनके दूसरे बेटे का नाम 'जेह' यानी 'जहांगीर' बताने पर लोगों ने करीना और उनके पति सैफ अली खान को ट्रोल करना शुरू कर दिया। कुछ यूजर्स का कहना है कि पहले बच्चे का नाम तैमूर और दूसरे का नाम जहांगीर, अब न जाने तीसरे का नाम क्या रखेंगे। इसी तरह की ट्रोलिंग के बीच एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने करीना कपूर का सपोर्ट करते हुए ट्रोर्ल्स को 'दुनिया का सबसे बड़ा गधा' कह दिया है। ट्रोल्स ने स्वरा को भी इस बारे में ट्रोल करना शुरू कर दिया।

'आपकी भावनाएं आहत हैं…. तो आप इस दुनिया के सबसे बड़े गधों में एक हैं!'
करीना कपूर के अपने दूसरे बेटे का पूरा नाम बताने के बाद सोशल मीडिया पर ट्रोल्स सक्रिय हो गए और करीना-सैफ का जमकर मजाक उड़ाया और कोसा भी। इस बीच एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने ट्रोर्ल्स को करारा जवाब देते हुए ट्वीट किया है। स्वरा ने अपने ट्वीट में लिखा,''किसी दम्पति ने अपने बच्चों के नाम रखे हैं, और वो दम्पति आप नहीं हैं - पर आपको इसपर राय है कि नाम क्या हैं और क्यूं हैं और आपके दिमाग में ये एक मुद्दा है; जिस से आपकी भावनाएं आहत हैं…. तो आप इस दुनिया के सबसे बड़े गधों में एक हैं!' साथ ही में, स्वरा ने जहांगीर और माइंड योर ओन बिजनेस हैशटेग भी यूज किया है।

यह भी पढ़ें : तैमूर के बाद करीना-सैफ के दूसरे बेटे का नाम 'जहांगीर', लोग बोले- 'अगला औरंगजेब या बाबर'

हालांकि ट्रोर्ल्स स्वरा भास्कर के ट्वीट के बाद भी नहीं माने। उन्होंने स्वरा के ट्वीट पर भी जवाबी ट्वीट कर नाम को लेकर ट्रोलिंग की। बहुत सारे लोगों ने स्वरा के पाइंट का सपोर्ट भी किया।

यह भी पढ़ें : करीना कपूर को दूसरी प्रेग्नेंसी के दौरान था बेहद तनाव, शीशे के सामने खुद से करती थीं बस एक सवाल

करीना ने अपनी बुक लॉन्च पर करण जौहर से बातचीत में अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर बताया कि उन दिनों पति सैफ अली का काफी सपोर्ट मिला। प्रेग्नेंसी के दौरान उन्होंने पति से संबंध भी नहीं बनाए। एक्ट्रेस ने कहा कि महिला की प्रेग्नेंसी के दौरान पति को पत्नी के खूबसूरत लगने और खुश करने के लिए दबाव नहीं डालना चाहिए। अगर वो ऐसा करता है तो वह बच्चे का पिता कैसे हो सकता है। एक्ट्रेस ने बताया कि उनके पहले बेटे तैमूर का जन्म सिजेरियन से हुआ था। इसलिए 14 दिन तक उनके शरीर में ब्रेस्ट मिल्क नहीं बना। एक्ट्रेस की फैमिली और डॉक्टर्स परेशान हो गए थे कि मिल्क क्यों नहीं बन रहा। हालांकि उनके दूसरे बेटे के जन्म के समय ऐसा नहीं हुआ। जेह के जन्म के समय अच्छा ब्रेस्ट मिल्क आ रहा था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments