Breaking News

कोरोना काल की मंदी में भी इन सेलेब्स ने खरीदी लग्जरी कार, लाखों-कोरोड़ों में है कीमत

नई दिल्ली: साल 2020 में कोरोना महामारी ने दस्तक दी थी। कोरोना के कारण देश में कई महीनों तक लॉकडाउन लगा रहा। जिसकी वजह से कई लोगों को आर्थिक मंदी का सामना करना पड़ा। कोरोना से फिल्म इंडस्ट्री भी पूरी तरह ठप्प हो गई थी। फिल्मों की शूटिंग बंद हो गई थी और थियेटर्स पर ताला लगने के कारण फिल्में भी न के बराबर रिलीज हुई। लेकिन इसके बावजूद कई सेलेब्स ने लग्जरी कार खरीदीं, जिनकी कीमत करोड़ों में है।

1. अजय देवगन
अजय देवगन की कोरोना से पहले 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' फिल्म रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की थी। इसके बाद पिछले साल अजय देवगन ने अपने लिए एक लग्जरी कार खरीदी थी। उन्होंने बीएमडब्ल्यू एक्स 7 लग्जरी कार ली। इसकी कीमत करीब 1 करोड़ रुपए है।

ajay_devgan2.jpg

2. अमिताभ बच्चन
बच्चन परिवार के पास एक से बढ़कर एक लग्जरी कार का कलेक्शन है। लेकिन कोरोना काल में अमिताभ बच्चन ने नई लग्जरी मर्सिडीज एस-क्लास कार खरीदी। इस कार की कीमत उस वक्त 1 करोड़ 38 लाख रुपये की बताई गई। हालांकि इस कार को खरीदने के बाद बिग बी सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी हुए थे। यूजर्स का कहना था कि अगर उनके पास इतने ही पैसे हैं तो वो जरूरतमंदों की मदद कर सकते हैं।

amitabh_bachchan_car.jpg

3. नोरा फतेही
बॉलीवुड में अपने आइटम नंबर्स से जबरदस्त सफलता हासिल करने वाली नोरा फतेही ने भी पिछले साल दिसंबर में लग्जरी कार खरीदी थी। उन्होंने BMW-5 Series जैसी शानदार कार ली। ये कार अपने सेग्मेंट की बेस्ट सेलिंग कारों में से है। इसकी कीमत 55 लाख रुपये से लेकर 68 लाख रुपये के बीच है।

nora_fatehi.jpg

4. सैफ-करीना
हाल ही में सैफ अली खान और करीना कपूर को नई कार का ट्रायल करते हुए स्पॉट किया गया था। जिससे माना जा रहा है कि जल्द ही दोनों नई कार खरीद सकते हैं। दोनों व्हाइट कलर की शानदार एसयूवी में नजर आए थे। ये कार है- मर्सडीज बेंज जी क्‍लास v8 biturbo. इस कार की कीमत 1.62 बताई जा रही है।

saif_kareena_kapoor_car.jpg

5. शाहिद कपूर
सैफ और करीना के बाद हाल ही में शाहिद कपूर भी नई कार खरीदने का मन बना रहे हैं। वह बीएमडब्ल्यू की BMW X7 एसयूवी खरीद सकते हैं। कंपनी ने शाहिद के घर पर 2 वैरियंट टेस्ट ड्राइव के लिए भेजे थे। कार की कीमत की बात करें तो ये 93 लाख से शुरू होकर 1.65 करोड़ रुपए के बीच है।

shahid_kapoor_car.jpg

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments