Breaking News

शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने कंगना रनौत पर बरसाए जूते और चप्पल, मुंबई की तुलना की थी POK से

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में कई खुलासे होते जा रहे हैं। केस को अब एक एजेंसी नहीं बल्कि तीन बड़ी एंजेसियां सुलझाने में लगी हई हैं। जिसमें ईडी,सीबीआई और एनसीबी शामिल है। इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत भी इंडस्ट्री पर लगातार निशाना साध रही हैं। वह अपने ट्वीट के चलते काफी सुर्खियां बटोंर रही हैं। हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने मुंबई को पीओके कह डाला था। जिसके बाद से इंडस्ट्री के कई जाने-माने सेलेब्स ने उनके खिलाफ ट्वीट करना शुरू कर दिया और कुछ हैशटैग ट्रेंड करने लगे। इस बीच शिवसेना नेता संजय राउत ने भी कंगना के खिलाफ कई बयान दिए।

इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो कुछ लोग कंगना के पोस्टर पर चपप्ल और जूते मारते हुए नज़र आ रहे हैं। वीडियो में कंगना पर गुस्सा बरसाने वाले लोगों को शिवसेना के कार्यकर्ता बताएं जा रहे हैं। जो अभिनेत्री के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। उनकी यह वीडियो सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर देखी जा रही है। हैरानी की बात यह है कि कई कंगना को मुंबई ना आने की भी धमकियां लगातार मिल रही हैं। जिसे लेकर हाल में ही अभिनेत्री ट्वीट करते हुए कहा था कि वह मुंबई आएंगी और जिसमें दम वह उन्हें रोक के दिखाए।

 

बता दें जब से सुशांत की मौत हुई है। तब से ही कंगना लगातार ट्वीट कर इंडस्ट्री में छुपे कई बड़े राज से पर्दा उठाती जा रही हैं। यही वजह है कि वह सभी उनके खिलाफ हो गए हैं। केस में अब मुंबई में हो रहे ड्रग्स की सप्लाई को लेकर पूछताछ कर रही है। ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और उनके करीबी दोस्त सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही 4 दिनों की रिमांड पर रखा गया है। आज एनसीबी रिया से पूछताछ करेगी। बीते दिन एनसीबी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा था कि वह अभी हाथ लगे सबूतों की जांच कर रही हैं। मामले को देखते हुए हो सका तो सभी को एक साथ बिठाकर पूछताछ करेंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments