Breaking News

फिर नजदीक आ रहे हैं Hrithik Roshan और सुजैन, पापा राकेश के बर्थडे पर दिखी खास बॉण्डिंग

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में शुमार रितिक रोशन ( Hrithik Roshan ) एक बार फिर अपनी एक्स वाइफ सुजैन के करीब आ रहे हैं। रिश्तों में तनाव के बीच दोनों के तलाक लेने के बाद हाल में रितिक और सुजैन साथ नजर आने लगे हैं। माना जा रहा है कि दोनों के बीच रिश्ते एक बार फिर ठीक हो रहे हैं। इसका ताजा उदाहरण रितिक रोशन के पिता और निर्माता निर्देशक राकेश रोशन के जन्मदिन पर देखने को मिला।

कोरोना वायरस के चलते हालांकि राकेश रोशन का जन्मदिन कहीं बाहर तो सेलिब्रेट नहीं किया गया, लेकिन उनके जन्मदिन को खास बनाने के लिए घर पर ही परिवार के चुनिंदा लोग जुटे। इनमें में एक चेहरा सुजैन खान का भी था।

शिवसेना सांसद संजय राउत से चल रहे विवाद के बीच कंगना रनौत का मुंबई स्थित ऑफिस हुआ सील, बताई ये वजह

अभिनेता रितिक रोशन ने अपने पिता का बर्थडे बड़ी धूमधाम से मनाया। यही नहीं उन्होंने पिता के जन्मदिन मनाती एक तस्वीर पर सोशल मीडिया पर अपलोड की। राकेश रोशन का ये 71वां बर्थडे था। तस्वीर को शेयर करते हुए रितिक रोशन ने एक कैप्शन भी लिखा।

इसमें उन्होंने कहा- कि परिवार के साथ ये शानदार समय रहा।
इस फोटो में जहां राकेश रोशन अपने जन्मदिन का केट काटते नजर आ रहे हैं। उनके एक तरफ रितिक रोशन तो दूसरी तरफ सुजैन उन्हें चीयर करते नजर आ रहे हैं।

फोटो में राकेश रोशन की पत्नी और परिवार के अन्य सदस्य भी मौजूद हैं। फोटो में रितिक और सुजैन के बीच की कैमिस्ट्री साफ देखी जा सकती है।

ये फोटो बताता है कि सुजैन की एंट्री एक बार फिर रितिक की लाइफ में हो रही है। इस एंट्री के पीछे बच्चों को भी बताया जा रहा है जो लगातार पैरेंट्स को नजदीक लाने की कोशिश में जुटे हैं।

आपको बता दें कि लॉकडाउन के दौरान भी सुजैन अपने बच्चों की खातिर रितिक के घर पर ही वक्त रह रही थीं। इस बात की जानकारी भी रितिक रोशन ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

ज्वाला गुट्टा ने अभिनेता विष्णु विशाल से की सगाई, खेल से ज्यादा विवादों के चलते बंटोर चुकी हैं सुर्खियां

जल्द वीडियो गेम में आएंगे नजर
रितिक रोशन जल्द ही एक वीडियो गेम में नजर आने वाले हैं। गरेना फ्री फायर गेम्स में बॉलीवुड के स्टार अभिनेता रितिक रोशन जय के रोल में नजर आएंगे। आपको बता दें कि गरेना फ्री फायर मौजूदा समय में बेहद सफल रॉयल गेम्स में से एक है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments