Breaking News

Sushant की मौत वाले दिन और अगले दिन भी रिया चक्रवर्ती ने की थी इस शख्स से फोन पर कई बार बात

नई दिल्ली: Sushant Singh Rajput Death Case: सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर अब आए दिन चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। सुशांत की मौत को लेकर हर दिन इसका नया एंगल सामने निकलकर आ रहा है। हाल ही में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty WhatsApp Chat) व्हाट्सऐप चैट्स सामने आई हैं, जिसमें वह MDMA जैसे ड्रग्स को लेकर बात कर रही हैं। रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स को लेकर कई लोगों से बात की थी। जिन्हें कथित तौर पर ड्रग डीलर कहा जा रहा है। इन चैट्स को रिया चक्रवर्ती ने डिलीट कर दिया था। लेकिन ईडी ने रिया के फोन से इन चैट्स को रिट्रीट किया है। इसके साथ ही उनकी कॉल डिटेल (Rhea Chakraborty Call Details) से भी बड़े खुलासे हुए हैं।

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत की मौत वाले दिन रिया चक्रवर्ती ने एक ही शख्स को दो बार और अगले दिन चार बार कॉल की थी। ये शख्स और कोई नहीं है। ये जया साहा है। जिससे रिया ने ड्रग्स को लेकर WhatsApp पर बात की थी। उसी जया साहा से रिया चक्रवर्ती ने 14 जून को फोन पर बात की थी और उसक अगले दिन भी रिया ने जया को चार बार कॉल की थी।

टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक, व्हाट्सऐप चैट में रिया चक्रवर्ती को जया साहा ने लिखा है, चाय, कॉफी या पानी में 4 बूंदें डालो और उसे पीने दो। इसके बाद लिखा हुआ था, असर देखने के लिए 30 से 40 मिनट रुको। रिया चक्रवर्ती और जया साहा की ये चैट 25 नवंबर, 2019 को बात हुई थी। ड्रग्स मामले सामने आने के बाद अब सुशांत की मौत की जांच सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अलावा अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी जांच करेगा। रिया चक्रवर्ती के व्हाट्सऐप चैट से हुए खुलासे के बाद अब सुशांत की मौत को अब ड्रग के एंगल से देखा जा रहा है। इस मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। उन पर सुशांत को ड्रग्स देने का आरोप लगा है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments