Breaking News

चल रही थी 'कुमकुम भाग्य' की शूटिंग, अचानक सेट पर लगी आग, मच गई भगदड, बाल-बाल बचे स्टार

टीवी के पॉपुलर शो कुमकुम भाग्य के सेट पर हाल ही एक बड़ा हादसा हो गया। एकता कपूर के इस शो के सेट पर आग लग गई। इसकी शूटिंग मुंबई के किलिक निक्सन स्टूडियो में हो रही थी। रिपोर्ट के अनुसार, जिस समय सेट पर आग लगी, तब वहां पर शूटिंग चल रही थी। शो की कास्ट वहां मौजूद थी।

इसकी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। हालांकि गनीमत रही कि इस आग में कोई हताहत नहीं हुआ। शो के कास्ट और क्रू को समय रहते सुरक्षित स्थान पर ले जाया गया। इस आग का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। बता दें कि कोरोना संक्रमण पाए जाने के बाद किलिक निक्सन स्टूडियो को बंद कर दिया गया था। तीन दिन तक स्टूडियो को बंद रखे जाने के बाद इसे हाल ही खोला गया था।

चल रही थी 'कुमकुम भाग्य' की शूटिंग, अचानक सेट पर लगी आग, मच गई भगदड, बाल-बाल बचे स्टार

'कुमकुम भाग्य' में मुख्य अभिनेत्री का किरदार निभाने वाली सृति झा ने बताया है कि शो के सेट पर अचानक लगी आग के बाद वह पूरी तरह से सुरक्षित हैं। सृति ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी एक सेल्फी साझा की है, जिसमें वह माथे पर नारंगी रंग का टीका लगाए नजर आ रही हैं।

तस्वीर पर वह लिखती हैं, 'आई ने मेरी नजर उतारी। मैं बिल्कुल सेफ हूं। हम अधिकतर समय ज्यादा नहीं बात करते हैं। उनके साथ मैं समझ नहीं पाती हूं कि क्या कहूं..लेकिन इसके लिए उन्होंने मुझे कॉल किया। कहां रखूं इतना प्यार।' एकता कपूर के डेली सोप कुमकुम भाग्य के सेट पर शनिवार को अचानक आग लग गई।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments