Breaking News

Shilpa Shetty ने मां के जन्मदिन पर लिखा इमोशनल लेटर, कहा-'आज जो भी हूं सिर्फ आपकी वजह से'

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ( Shilpa Shetty ) की मां सुनंदा शेट्टी ( sunanda shetty ) आज अपना जन्मदिन ( Birthday ) मना रही हैं। लॉकडाउन ( Lockdown ) में मां के दिन को स्पेशल बनाने के लिए शिल्पा शेट्टी ( Shilpa wrote letter ) ने उनके लिए स्पेशल मैसेज ( Special Message ) के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। शिल्पा का इमोशनल मैसेज पढ़ उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। साथ ही मां-बेटी की प्यारी तस्वीर देख उनके फैंस उन पर खूब प्यार लुटाते हुए नज़र आ रहे हैं।

मां को अपनी बांहों में भर के उनके सिर को चुमती हुईं इस तस्वीर को शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम ( Shilpa Instagram ) पर शेयर किया है। फोटो के कैप्शन में शिल्पा ने लिखा है-'एक शख्स जिसने उन्हें पूरी जिंदगी बिना किसी शर्त के प्यार किया है वह उनकी मां है। आज जिस भी मुकाम पर वह उसके पीछे सबसे वजह है उनकी मां।' फनी अंदाज में शिल्पा ने मां को कहा कि 'ऊपर उन्हें कोई पसंद नहीं करता था इसलिए उन्होंने मुझे आपको दे दिया। मुझे सबसे अच्छा इंसान बनाने के लिए और मेरी हर गलती पर मुझे फटकार भी लगाती थीं। मेरे लिए प्रार्थना करने और मेरे पंखों को उड़ान देने के लिए हवा बनने के लिए। आज मैं आपसे बस यही कहना चाहती हूं कि असल में मैं आपकी आभारी हूं मां। मेरी दुनिया को जन्मदिन की बधाई। मेरे लिए सब कुछ। ढेर सारा प्यार।' मां के लिए शिल्पा द्वारा लिखा गया यह प्यारभरा संदेश सोशल मीडिया ( Social Media ) पर काफी पसंद किया जा रहा है।

8 जून को शिल्पा शेट्टी ने अपना बर्थडे ( Shilpa's Birthday ) मनाया था। लॉकडाउन के चलते शिल्पा ने घर पर ही अपने परिवार के साथ जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। बता दें 11 अक्टूबर 2016 में शिल्पा के पिता सुरेंद्र शेट्टी ( Surendra Shetty ) का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। सुनंदा शेट्टी पति के जाने के बाद से शिल्पा और शमिता शेट्टी ( Shamita Shetty ) के साथ ही रहती हैं। शिल्पा की छोटी बहन है। अभिनेत्री अपने बच्चे और पति के साथ अपनी मां और बहन का भी काफी अच्छे ढंग से ख्याल रखती हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments