300*250 ads

Breaking News

वेब सीरीज 'Rasbhari' में छोटी बच्ची के उत्तेजक डांस पर भड़के प्रसून जोशी, Swara Bhasker ने दी सफाई

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'रसभरी' (Rasbhari) को लेकर खासा चर्चा में हैं। ये वेब सीरीज 25 जून से अमेजन प्राइम (Amazon Prime) पर स्ट्रीम हो रही है। इसमें स्वरा भास्कर एक हॉट इंग्लिश टीचर का रोल प्ले कर रही हैं। एक तरफ जहां इस सीरीज के बाद लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे तो दूसरी तरफ अब सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन के चेयरमैन प्रसून जोशी (Prasoon Joshi) इस सीरीज के एक सीन पर भड़क उठे।

दरअसल, एक सीन में स्वरा भास्कर के बचपन का किरदार अदा कर रही बच्ची अपने घर में चल रही पार्टी में उत्तेजक डांस करती नजर आती है। बच्ची के पिता सहित पार्टी में बाकी आदमी शराब पीते हुए बच्ची का डांस देख रहे होते है। इसी सीन को लेकर प्रसून जोशी ने आपत्ति जताई है। उन्होंने ट्वीट (Prasoon Joshi Tweet) करते हुए लिखा, "दुःख हुआ। वेब सिरीज़ #rasbhari में असंवेदनशीलता से एक छोटी बच्ची को पुरुषों के सामने उत्तेजक नाच करते हुए एक वस्तु की तरह दिखाना निंदनीय है।आज रचनाकारों और दर्शक सोचें बात मनोरंजन की नहीं,यहां बच्चियों प्रति दृष्टिकोण का प्रश्न है,यह अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता है या शोषण की मनमानी।"

आपको बता दें कि सोशल मीडिया (Social Media) पर कुछ लोगों ने इस सीरीज को बायकॉट करने की मांग की है। वहीं, सीरीज की बात करें तो यह पिछले साल रिलीज होनी थी। लेकिन किन्हीं कारणों की वजह से ऐसा हो नहीं पाया। 'रसभरी' (Rasbhari Web Series) सीरीज में स्वरा भास्कर ने एक टीचर का किरदार निभाया है, जो स्कूल में पढ़ाती हैं और स्कूल से निकलने के बाद मर्दों को रिझाने का काम करती हैं। लेकिन स्कूल का ही एक लड़का अपनी टीचर के प्यार में पढ़ जाता है। जिसके बाद शुरू होती है टीचर और अध्यापिका के बीच प्यार की कहानी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments