300*250 ads

Breaking News

Neha Kakkar नहीं रह पाई सोशल मीडिया से दूर, इंस्टाग्राम पर की वापसी, शेयर किया ये खास वीडियो

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh Rajput) की आत्महत्या (Suicide) के बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर नेपोटिजम (Nepotism) और गुटबाजी को लेकर बहस छिड़ी हुई है। कुछ सेलेब्स पर निशाना साधा जा रहा है। ऐसे में स्टार्स ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स से दूरी बनाना शुरू कर दिया है। हाल ही कई कलाकारों ने सोशल मीडिया छोड़ने का ऐलान किया। इनमें बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakar) का भी नाम शामिल है। हाल ही नेहा ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक पोस्ट में कहा था कि वे कुछ समय के लिए सोशल मीडिया से दूर जा रही हैं। अब उन्होंने फिर से इंस्टाग्राम पर एंट्री कर ली है। इन सभी का कहना है कि ट्विटर अब नफरत फैलाने का मंच बन गया है। इस नकारात्मकता से दूर रहने के लिए इन्होंने ट्विटर छोड़ने का फैसला लिया।

नेहा ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया।
यह वीडियो सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल (Indian Idol) का है। इसमें नेहा (Neha kakkar) कंटेस्टेंट्स के साथ स्टेज पर मस्ती करती हुई नजर आईं। पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'आज रात 8 बजे।' नेहा कि फिर से इंस्टाग्राम पर आने से उनके फैंस काफी खुश हैं। इस वीडियो को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी कुछ वीडियो पोस्ट किए हैं।

Neha kakkar back on instagram

बता दें कि नेहा ने सोशल मीडिया छोड़ने की बात लिखते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखी थी। हालांकि बाद में उन्होंने इसे डिलीट कर दिया। पोस्ट में उन्होंने लिखा था कि वे सोने जा रही हैं और जब दुनिया बेहतर हो जाए तो उन्हें जगा दें। उन्होंने लिखा,'एक ऐसी दुनिया जहां आजादी, प्यार, रिस्पेक्ट, केयर, फन, अच्छे लोग हों। ऐसी जगह नहीं जहां नफरत, नेपोटिज्म, जजमेंट्स, बॉसी लोग, हिटलर्स, हत्यारे, सुसाइड, बुरे लोग हों। गुड नाइट। फिक्र मत कीजिए, मैं मर नहीं रही हूं। बस कुछ दिनों के लिए जा रही हूं।'

बता दें कि नेहा से पहले कुछ अन्य स्टार्स भी सोशल मीडिया पर फैल रही नकारात्मकता का हवाला देते हुए इन प्लेटफॉर्म्स से दूरी बना चुके हैं। इनमें सोनाक्षी सिन्हा, साकिब सलीम, जहीर इकबाल जैसे नाम शामिल हैं। इससे पहले डायरेक्टर शशांक खेतान भी अपना ट्विटर अकाउंट डिएक्टिवेट कर चुके हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments