300*250 ads

Breaking News

'ये उन दिनों' फेम आशी सिंह ने अवनीत कौर को किया रिप्लेस, 'अलादीन नाम तो सुना होगा' में आएंगी नजर

नई दिल्ली। कोरोना वायरस (Coronavirus Pandemic) के कहर के चलते काफी लंबे समय से फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग (Tv Serials Shooting) बंद थी। मगर अनलॉक 1 के साथ ही छोटे पर्दे की शूटिंग शुरू करने की इजाजत दे दी गई। जिससे स्टार्स ने वापस अपने सेट का रुख किया। मगर इसी दौरान खराब स्वास्थ और दूसरी पर्सनल कारणों के चलते कुछ स्टार्स को सीरियल छोड़ना पड़ा। इस फहरिस्त में टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) भी शामिल हैं। उन्होंने अपनी खराब तबियत के चलते 'अलादीन नाम तो सुना होगा' टीवी शो को छोड़ने का ऐलान किया है। अब उनकी जगह ये उन दिनों की बात है फेम एक्ट्रेस आशी सिंह (Ashi Singh) लेंगी।

90 के दशक पर बेस्ट टीवी शो उन दिनों की बात हैं में नजर आईं आशी सिंह ने अपने पहले ही डेब्यू सीरियल से लोगों के दिलों में जगह बनाने में कामयाबी हासिल की है। उनकी सादगी और एक्टिंग का हर कोई दीवाना है। शो के बंद हो जाने के बाद से आशी लंबे समय से ब्रेक पर थीं। मगर अब वो नए शो के साथ दोबारा कमबैक करने को तैयार हैं।'अलादीन: नाम तो सुना होगा' में आशी यास्मीन का किरदार निभाएंगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आशी ने बताया कि एक कलाकार के रूप में वह अलग- अलग किरदार निभाना चाहती हैं। यास्मीन का रोल उनके पिछले कैरेक्टर नैना से बिल्कुल अलग है। उन्होंने कहा, 'मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं एक फैंटेसी शो का हिस्सा बनूंगी। इसलिए, जब 'अलादीन' का ऑफर आया तब मैंने कुछ और नहीं सोचा। इसमें मैं पहली बार स्क्रीन पर एक्शन करूंगी। ये मेरे लिए एक नया अनुभव होगा।' शो में अवनीत को रिप्लेस करने पर एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं किसी को रिप्लेस नहीं करना चाहती थी। क्योंकि ओरिजिनल एक्टर के सेट किए हुए बेंचमार्क को तोड़ना और उस पर खरा उतरना काफी मुश्किल होता है। मालूम हो कि आशी सिंह को इससे पहले स्टार प्लस पर आने वाले शो दिल जैसे धड़के, धड़कने दो का भी आफर मिला था। वो इसके जरिए छोटे स्क्रीन पर दोबारा वापसी करने वाली थीं, लेकिन लॉकडाउन के चलते प्रोडक्शन हाउस ने शो को बंद करने का फैसला लिया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments