Breaking News

Vidyut Jammwal की बेस्ट फ्रेंड Adah Sharma ने भी नेपोटिज्म पर किया तगड़ा वार, स्टारकिड ना होने के गिनाए अनगिनत फायदे

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput death) के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म और गैंगबाजी का मुद्दा गर्माया हुआ (Nepotism and groupism) है। कई सेलेब्स खुलकर सामने आने लगे हैं और आउटसाइडर्स के साथ भेदभाव के आरोप लगा रहे हैं। हाल ही में विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal), कुणाल खेमू (Kunal Khemmu) जैसे सितारों ने नेपोटिज्म पर सीधा वार किया था और उनकी फिल्मों को उतनी एहमियत ना देने पर नाराजगी जताई थी। अब एक्टर विद्युत जामवाल की क्लोज फ्रेंड और एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) ने स्टारकिड्स पर तंज कसा है। उन्होंने स्टारकिड ना होने के फायदे गिना दिए हैं। अदा ने एक वीडियो शेयर (Adah Sharma video) कर इस बारे में बताया है।

क्रिएटिव वीडियोज बनाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो (Adah Sharma Instagram starkid video) शेयर किया है। जिसमें उन्होंने भाई-भतीजावाद पर वार करते हुए वीडियो के जरिए काफी कुछ बोलने की कोशिश (Adah Sharma on nepotism) की है। वीडियो में अदा की ही फिल्म 1920 के कई सीन्स लगाए हैं और उसपर स्टारकिड ना होने के फायदे (Benefits of not being a starkid) बताए जा रहे हैं। बैकग्राउंड में बाजीगर फिल्म का गाना ये काली-काली आंखे लगाया गया है।

अदा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- स्टारकिड ना होने के फायदे: मेरे सभी इंटरव्यू में नेपोटिज्म और स्टारकिड्स पर पूछा जाता है.. हमने हमेशा स्ट्रगल के बारे में बात की है, लेकिन यहां एक नॉन स्टारकिड के होने के कुछ फायदे हैं। ऑडिशन की लंबी लाइन (Audition line) में लगने का फायदा मिल रहा है। रिजेक्शन और डिजेक्शन के साथ हमें एक्टिंग क्लासेस मिलती हैं। रियल लाइफ एक्सपीरियंस की रोलर-कोस्टर राइड मिलती (Adah Sharma acting experience) है। हमें बड़े बैनर की फिल्मों में काम करने का मौका मिलता है और फिर भी पोस्टर से गायब रहते हैं। बिना नाम के साथ पूरी तरह से छिपे रहते हैं।

 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments