Breaking News

औरंगाबाद रेल हादसे पर पीएम मोदी ने जताया शोक, हर मदद का आश्वासन

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को औरंगाबाद ट्रेन हादसे के संबंध में रेल मंत्री पीयूष गोयल से बात की, और आश्वासन दिया कि प्रभावितों को सहायता प्रदान की जा रही है।

इस संबंध में पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा, "महाराष्ट्र के औरंगाबाद में रेल हादसे की वजह से हुए जानमाल के नुकसान से बेहद आहत हूं। रेल मंत्री पीयूष गोयल से बात की है और वह हालात की बारीकी से निगरानी कर रहे हैं। सभी आवश्यक संभव सहायता प्रदान की जा रही है।"

शुक्रवार को दक्षिण मध्य रेलवे (SCR) के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी (CPRO) ने जानकारी दी कि जालना और औरंगाबाद के बीच एक मालगाड़ी से कम से कम 16 प्रवासी मजदूरों की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गए।

घायलों को औरंगाबाद के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह हादसा औरंगाबाद जिले के करमाड़ थाना क्षेत्र में दक्षिण मध्य रेलवे के नांदेड़ डिवीजन में शुक्रवार तड़के हुआ।

रेलवे के अधिकारियों के मुताबिक प्रवासी मजदूर मध्य प्रदेश के रहने वाले थे और महाराष्ट्र के जालना से घर आ रहे थे। लगभग 36 किमी चलने के बाद ये मजदूर आराम करने के लिए रुके और वहीं सो गए। रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई थी।

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में हुए रेल हादसे में जानमाल के नुकसान से बेहद आहत। रेल मंत्री श्री पीयूष गोयल से बात कर चुके हैं और वह स्थिति की बारीकी से निगरानी कर रहे हैं। आवश्यक सभी संभव सहायता प्रदान की जा रही है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments