Breaking News

रणबीर कपूर के 10वीं पास होने पर कपूर खानदान ने रखी थी पार्टी, एक्टर ने ऐश्वर्या राय से मार्क्स को लेकर बोला था झूठ..

नई दिल्ली। बॉलीवुड में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor )और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan)की जोड़ी उस दौर की ऐसी फैमस जोड़ी मे से एक थी जब ऐश्वर्या राय ने रणबीर के साथ बोल्ड सीन देकर तहलका मचा दिया था। और इस जोड़ी को दर्शकों ने भी काफी पसंद किया था लेकिन इसके बाद इनकी केमेस्ट्री दोबारा देखने को नही मिली। करण जौहर द्वारा निर्मित फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के प्रमोशन के दौरान ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होनें रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor ) को लेकर एक खुलासा किया था। उन्होनें बताया था कि रणबीर ने जब 10वीं की परीक्षा को पास की थी तो उनके परिवार ने इस खुशी में एक पार्टी ऑर्गनाइज की थी। पार्टी इसलिए क्योंकि कपूर खानदान में रणबीर पहले ऐसे पहले शख्स थे जो न सिर्फ पहली दफा में दसवीं पास कर गए बल्कि 54% पाकर पास हुए थे।

लेकिन इस मामले में सबसे बड़ा खोटाला तब देखने को मिला था जब रणबीर ने ऐश्वर्या को अपने मार्क्स के बारे में झूठ बोला कि वह 65 प्रतिशत मार्क्स लाए हैं।

टीवी में आने वाले कपिल शर्मा के शो में जब ऐश्वर्या गई थी तब उन्हें एक तस्वीर दिखाई गई, ऐश्वर्या ने जब इस तस्बवीर को देखा तो बताया कि- जब हम लोग फिल्म ऐ दिल है मुश्किल की शूटिंग एक साथ कर रहे थे तब तक उन्हें नहीं पता था कि रणबीर ने 10वी क्लास में कितने मार्क्स पाए हैं। क्योकि उन्होनें हर नं. को 5 से कैलकुलेट करके बढ़ाकर 65 प्रतिशत शो किया था

ऐश्वर्या ने यह भी बताया कि उनके पास होने पर उनकी दादी कृष्णा इतनी खुश हुई थीं। कि उन्होंने पार्टी ऑर्गनाइज तक करवा दी थी। वहीं रणबीर ने उन्हें बताया कि उनकी दादी और उनका परिवार बस इतने में ही खुश हैं।

बता दे कि अभी हाल ही में रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। ऐश्वर्या ने भी ऋषि कपूर की मौत की खबर सुनकर शोक व्यक्त किया था और अपने विचार सोशल मीडिया के जरिए व्यक्त किए थे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments