Breaking News

साउथ एक्टर Manikandan ने गर्लफ्रेंड संग मंदिर में रचाई शादी, Cm Relief Fund में दान किए पैसे

नई दिल्ली। इस वक्त पूरा देश कोरोनावायरस ( Coronavirus ) की मार झेल रहा है। रोज़ाना देश में वायरस से संक्रमित लोगों के कई मामले सामने आ नज़र आ रहे हैं। देश में 28,380 लोग वायरस से ग्रस्त हैं। वायरस से अब तक 886 लोगों की मौत हो चुकी है। 6,362 लोग इस बीमारी से ठीक होकर अपने घर चले गए हैं। स्थिति को नियंत्रित करने के लिए 3 मई तक देश में लॉकडाउन जारी है। ऐसे में छोटे से लेकर सभी बड़े काम रद्द कर दिए गए है। लोगों को सख्त हिदायत दी गई है कि वो किसी भी तरह की भीड़ इकट्ठी ना करें। इसी बीच साउथ के सिनेमाजगत ( South Cinema ) से एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

 

South Actor Manikandan Married With his Girlfriend

दरअसल, साउथ के मशहूर अभिनेता मणिकंदन ( South Actor Manikandan ) ने लॉकडाउन के बीच अपनी गर्लफ्रेंड अंजली ( Anjali ) संग शादी कर ली है। दोनों के विवाह की तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बता दें कि दोनों ही काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए निर्देशक सीनू रामासामी ( Director Seenu Ramasamy ) ने उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं भी दी हैं। शादी की सबसे अच्छी बात ये रही कि शादी ज्यादा लोग नहीं दिखाई दिए। कोरोनावायरस से बचने के लिए तस्वीरों में लोग मुंह पर मास्क लगाए नज़र आए। अभिनेता पूरी तरह से लॉकडाउन का पालन करते हुए नज़र आए।

जानकारी के अनुसार कपल ने वैसे तो कपल ने ग्रैंड शादी करने का प्लान किया था। लेकिन लॉकडाउन की वजह से उन्हें सारे प्रोग्राम रद्द करने पड़े। कपल ने रविवार के दिन त्रिपुनिथुरा मंदिर में ही सात फेरे लिए। खास बात ये है कि शादी के लिए जमा की गई राशि को उन्होंने कोरोनावायरस पीड़ितों ( Doantion For Coronavirus Patient ) के लिए दान कर दी है। उन्होंने मुख्यमंत्री राहत कोष ( CM Care Fund ) में पैसे दान कर दिए हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है। उनके फैंस कमेंट कर उन्हें शादी की बधाइयां दे रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments