Breaking News

कुमार सानू की बेटी ने 18 वर्ष की उम्र में ही हॉलीवुड मे मचा दिया धमाल, जीती हैं ऐसी लाइफ

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मशहूर सिंगर कुमार सानू (Kumar Sanu) को भला कौन नही जानता। इस गायक ने अपने सुरीले अंदाज के गाने से लोगों का दिल जीता है। और आज के समय में वो गायिकी का अनमोल सितारा बन चुके है। लेकिन क्या आप जानते है कि उनके जैसा ही हुनर उनकी बेटी ने भी पाया है जो ना केवल बॉलीवुड में चर्चित है बल्कि विदेशो में भी अपनी गायिकी का ढंका बजा रही है। और इसी के साथ ही कुमार सानू की बेटी शैनन (Shannon K) ने भी सिंगिंग की दुनिया में अपना नाम कमाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

बता दें कि शैनन हॉलीवुड की (Shannon K) एक मशहूर सिंगर हैं। शैनन ने 'ए लॉन्ग टाइम' अमेरिकी संगीत से अपने करियर की शुरूआत की थी। इसके साथ ही उन्होंने एंटी बुलिंग सॉन्ग एंथम 'गिव मी योर हैंड' के जरिए अमेरिका में जबरदस्त पहचान बनाई। इस सॉन्ग के लिए शैनन ने हॉलीवुड म्यूजिक इन मीडिया अवॉर्ड्स की ट्रॉफी भी अपने नाम की थी.

हॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के बाद शैनन ने कई बॉलीवुड सिंगर्स के साथ भी काम किया है। उन्होंने सोनू निगम के साथ एक फ्यूजन सॉन्ग पर काम किया। इसके साथ ही शैनन ने हिमेश रेशमिया द्वारा प्रोड्यूसर किये गए गाने टिकटॉक के जरिए बॉलीवुड में भी एंट्री की।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments