Breaking News

करण जौहर को था इस लड़की से प्यार, आज उसी के पति से है गहरी दोस्ती

नई दिल्ली। बॉलीवुड में केजो के नाम से पहचाने जाने वाले भारतीय फिल्‍म डायरेक्‍टर करण जौहर (Karan Johar)को भी था किसी लड़की से प्यार। जीं हा हर फिल्म में प्यार और रोमांस का मसाला भरने वाले निर्माता करण जौहर भी करते थे एक लड़की से एक तरफा प्यार। वो भी कोई और नही फिल्म् के जाने माने कलाकार अक्षय कुमार(Akshay Kumar ) की पत्नि ट्वींकल खन्ना(Twinkle Khanna) से। जिसका खुलासा खुद करण ने एक शो के दौरान किया था।

ये बात उस समय की जब करण जौहर और ट्विंकल खन्ना एक ही स्कूल में साथ पढ़ते थे उस समय इन दोनों के बीच गहरी दोस्ती थी। वे बचपन में साथ में पढ़े हैं। करण ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि ट्विंकल खन्ना वह इकलौती लड़की हैं जिनसे उन्हें प्यार हुआ था। और इस बात का खुलासा खुद ट्विंकल खन्ना ने भी किया है।

ट्विंकल ने अपनी किताब 'मिसेज फनी बोन्स' के लॉन्च के दौरान बताया था कि करण जौहर उन्हें प्यार करते थे जिसके बारे में उन्होनें मुझसे कहा भी था उन्हें मैं काफी हॉट लगती थी। और उन्हें मेरी छोटी छोटी मूंछे भी काफी अच्छी लगती थी। करण ने इन्ही को देखकर बोला था कि वे मुझे बहुत पसंद करते हैं।

करण को ट्विंकल से इतना प्यार था कि उन्होनें फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में उन्हें रोल ऑफर किया था लेकिन ट्विंकल ने इस ऑफर को ठुकरा दिया। करण ने उन्हें रानी मुखर्जी वाला रोल दिया था। किरदार का नाम भी ट्विंकल के नाम पर टीना था। करण जौहर और ट्वीकल उस स्कूल में पढ़ते थे जिसे आमिर खान की फिल्म 'तारे जमीन पर' में दिखाया गया है



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments