Breaking News

B'Day Spcl: सीता का रोल करने वाली दीपिका करती थी बी ग्रेड फिल्मों में काम, अब कर रही हैं ऐसे...

नई दिल्ली। रामायण में सीता का रोल करने वाली दीपिका चिखलिया (Deepika Chikhalia)आज अपना 55वां जन्मदिन सेलिब्रेट करने जा रहीं हैं। दीपिका का जन्म 29 अप्रैल 1965 को हुआ था घर घऱ में सीता की छवि से पहचानी जाने वाली दीपिका चिखलिया(Deepika Chikhalia) अब अपने अभिनय की दुनिया से दूर पति हेमंत टोपीवाला के साथ मिलकर एक कॉस्मैटिक कंपनी की हेड के रूप में काम कर रही है। जहां पर उनकी यह कंपनी श्रंगार बिंदी और टिप्स एंड टोज नेलपॉलिश बनाती है। आपको बता दें कि दीपिका की दो बेटियां हैं जिनके नाम निधि और जूही। इस समय दोनों पढ़ाई कर रही हैं।

बी ग्रेड फिल्मों में काम करने के बाद उन्हें रामायण में सीता का किरदार मिला और अपनी इस छवि के कारण वो घर-घर में पहचानी जाने लगी। साथ ही में लोग उन्हें पूजने तक लगे थे।

एक बार एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने कहा थी कि जब ''मैं सीता का रोल कर रही थी उस समय मेरी उम्र 18-19 साल की थी। रामायण में काम करने के बाद उन्होनें कुछ ए ग्रेड फिल्में भी कीं।उनकी आखिरी फिल्म राजेशखन्ना के साथ ‘बेखुदी’ थी। आप सभी को बता दें कि दीपिका सांसद भी रही हैं और उन्होंने बीजेपी के टिकट पर 1991 में वडोदरा से लोकसभा चुनाव जीता था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments