Breaking News

सत्यपाल मलिक की पाकिस्तान को खुली चुनौती, अबकी बार घर में घुसकर होगा वार

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में लाइन ऑफ कंट्रोल (LoC) पर भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव लगातार बढ़ता ही जा रहा है। रविवार को पीओके में भारतीय सेना के द्वारा की गई कार्रवाई के बाद से पाकिस्तान बौखला गया है। हालांकि उसकी किसी भी नापाक हरकत का जवाब देने के लिए हिंदुस्तान तैयार बैठा है। जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने भी कुछ ऐसा ही ऐलान कर दिया है। उन्होंने कहा है कि अगर पाकिस्तान अभी भी बाज नहीं आया तो हम पीओके में आतंकियों को घुसकर मारेंगे।

राज्यपाल ने कश्मीरियों से की आतंक का रास्ता छोड़ने की अपील

आतंकवाद को लेकर पाकिस्तान पर हमला बोलते हुए सत्यपाल मलिक ने कहा कि इस कार्रवाई के बाद भी अगर पाकिस्तान सुधरने को तैयार नहीं है तो हम पीओके में घुसकर फिर से आतंकियों को मारेंगे। सत्यपाल मलिक ने कश्मीरियों से भी ये अपील की है कि वो बंदूक और बर्बादी का रास्ता छोड़ दें और राज्य को बेहतर बनाने के लिए हमारे साथ आएं। मलिक ने कहा कि एक नवंबर से नया कश्मीर होगा।

नहीं सुधरा पाकिस्तान तो घर में घुसकर होगा वार

सत्यपाल मलिक ने कहा कि हम फिर से पीओके में घुसकर आतंकी कैंपों को बर्बाद कर देंगे। अगर पाकिस्तान बाज नहीं आया तो हम अदंर तक जाएंगे। हम सभी कैंप बर्बाद कर देंगे। हम अंदर घुसकर मारेंगे। राज्यपाल ने कहा कि जंग एक बुरी चीज है, लेकिन अगर पाकिस्तान ने आतंकवाद नहीं रोका तो हमारा जवाब उससे कहीं ज्यादा खतरनाक होगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments