Breaking News

Madhuban Controversy: Sunny Leone के मधुबन गाने को 3 दिन में रिप्लेस करेगी म्यूजिक कंपनी

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के विरोध के बाद सारेगामा म्यूजिक कंपनी ने कहा है कि वह अभिनेत्री सनी लियोन अभिनीत संगीत वीडियो 'मधुबन' को बदल देगी। बदला हुआ गाना 3 दिन में सभी प्लेटफॉर्म्स पर अपलोड कर दिया जाएगा। म्यूजिक कंपनी ने यह फैसला मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) के उस बयान के बाद लिया है जिसमें उन्होंने कहा था कि इस गाने ने हिंदुओं की भावनाओं को आहत किया है।

और अगर गाना नहीं हटाया गया तो वह एक्ट्रेस सनी के खिलाफ FIR दर्ज करवाएंगे। और गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) और सिंगर शारिब और तोशी को माफी मांगने को कहा था। जिसके बाद से कंपनी ने एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया है। सारेगामा ने यह स्टेटमेंट अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जारी किया है।

आपको बता दें यह गाना साल 1960 की फिल्म कोहिनूर में मोहम्मद रफी के गाने 'मधुबन में राधिका नाचे' पर रिक्रिएट किया गया है। इस गाने को सारेगामा म्यूजिक के यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। ये पार्टी सॉन्ग हैं, जिसे सनी लियोन पर फिल्माया गया है। कनिका कपूर और अरिंदम चक्रवर्ती ने इस गाने को आवाज दी है। सनी ने इस गाने का जमकर प्रमोशन भी किया, लेकिन गाना विवादों में फंस गया। साथ ही आपको बता दें कि मध्यप्रदेश के गृहमंत्री इससे पहले अक्टूबर में इसी साल नरोत्तम मिश्रा ने फैशन और ज्वेलरी डिजाइनर सब्यसाची को मंगलसूत्र के एक एड में महिलाओं को जिस तरह दिखाया गया था उस पर आपत्ति जताई थी।

यह भी पढ़ें- जब अनिल कपूर का इस अभिनेत्री के साथ जोड़ा गया था नाम, जानिए क्या थी दोनों के रिश्ते की सच्चाई



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments