Breaking News

कुंडली भाग्य एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने शेयर की हनीमून पिक्स, ब्लैक फ्लोरल ड्रेस में दिखया अपना बोल्ड अंदाज

श्रद्धा आर्या अपने बॉयफ्रेंड राहुल नागल के संग 16 नवंबर को शादी के बंधन में बंध गईं। हालांकि अपने व्यस्त शेड्यूल के कारण ये कपल हनीमून पर नहीं जा सका। अब जैसे ही टाइम मिला है श्रद्धा आर्या अपने पति संग हनीमून के लिए रावना हो गईं। वे पति के साथ मालदीव में हैं, जहां के बीच रिजॉर्ट से उन्होंने अपनी कई खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं।

sharadha_arya_1.jpg


श्रद्धा ने मालदीव से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह हमेशा की तरह बेहद बोल्ड और हॉट लग रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर फैंस के बीच ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की। फोटोज में वह काफी मस्ती के मूड में दिखाई दे रही हैं।

sharadha_2.jpg


पहले तो ये जान लीजिए कि, श्रद्धा आर्या अपने पति राहुल नागल को पिछले एक साल से डेट कर रही थीं। मगर, उन्होंने अपने इस रिलेशनशिप को प्राइवेट रखा था। उन्होंने अपनी शादी में ही फैंस को अपने दूल्हे राजा का चेहरा दिखाया।

sharadha_3.jpg


श्रद्धा आर्या शादी के बाद नेवी ऑफिसर राहुल नागल के साथ मालदीव में लाइफ का आनंद उठा रही हैं। वे सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज के जरिए फैंस को कपल गोल्स दे रही हैं।

sharadha_4.jpg


श्रद्धा आर्या ब्लैक शॉर्ट आउटफिट पहन रखा है, जिसमें वो काफी सिजलिंग लग रही हैं। तस्वीरों में श्रद्धा आर्या की अदाएं देख फैंस मर-मिटने के लिए तैयार नजर आ रहे हैं। फोटोज इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं।

shradha_5.jpg


श्रद्धा आर्य की तस्वीरों से उनकी खुशी साफ झलक रही है। श्रद्धा ने ब्लैक कलर की खूबसूरत ड्रेस पहनी हुई है और इसे लाल चूड़े के साथ कैरी किया है जिससे उनकी खूबसूसती में चार चांद लग गए है। अपने इस लुक को उन्होंने ओपन हेयर के साथ कंप्लीट किया है। एक्ट्रेस के चेहरे पर शादी का ग्लो साफ नजर आ रहा है।


श्रद्धा आर्या ने दिल्ली में फैमिली और दोस्तों की मौजूदगी में शादी की थी। टीवी इंडस्ट्री के उनके कई दोस्तों ने शादी में शिरकत की थी।

यह भी पढ़े - बर्थडे बॉय सलमान खान ने शेयर की सांप के काटने की घटना की चौंकाने वाली जानकारी
यह भी पढ़े - पाई पाई को मोहताज हुए 'महाभारत' के 'भीम', सरकार से लगाई मदद की गुहार



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments