Breaking News

शूटिंग से समय मिलते ही दिशा पटानी ने किया ऐसा काम कि वायरल हो गया VIDEO

दिशा पटानी (Disha Patani) बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो सबसे ज्यादा चर्चा में रहती हैं। दिशा अपने अभिनय के साथ ही अपने ग्लैमरस लुक और फिटनेस को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। दिशा खास तौर पर अपने बिकिनी फोटोशूट और अपने फिटनेस के लिए काफी पॉपुलर हैं। इस साल उनके एक के बाद एक स्टनिंग फोटो ने उन्हें पॉपुलर फेस बना दिया है। तेलुगू फिल्म 'लोफर' से अपना फिल्मी सफर शुरू करने वाली दिशा आज इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेसज की लिस्ट में शुमार हो चुकी हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। दिशा के पोस्ट शेयर करते ही इंटरनेट पर कुछ ही देर में वायरल हो जाते हैं। दिशा चाहे अपनी कोई फोटो डालें या फिर कोई डांस वीडियो, उनके चाहने वालों को सब पसंद आता है। इसी क्रम में दिशा का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह ठुमके लगाती नजर आ रही हैं।

वही बात यदि दिशा के प्रोफेशनल फ्रंट की करें तो दिशा की फिल्म राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई थी जिसमें वह सलमान खान के साथ दिखाई दी थीं। सलमान खान के साथ दिशा की ये दूसरी मूवी थी। इससे पूर्व वह भारत में भी उनके साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आई थीं। दिशा की आगामी फिल्मों की बात करें तो वह एक विलेन 2 में नजर आएंगी जिसमें उनके साथ जॉन अब्राहम, आदित्य रॉय कपूर एवं तारा सुतारिया दिखाई देंगे। इसके अतिरिक्त दिशा एकता कपूर की फिल्म Ktina में नजर आएंगी जो कि एकता कपूर की ही जिंदगी पर आधारित है। दिशा ने अपनी पहचान स्पोर्ट्स फिल्म बायोपिक 'एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' से बनाई है।

गौरतलब है कि इन दिनों एक्ट्रेस बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ को डेट कर रही हैं और दोनों अक्सर साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखे जाते हैं।

यह भी पढ़ें-एक बार फिर एकता कपूर देगीं Love Sex Aur Dhokha, फैंस को दिए रिलीज के हिंट



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments