Breaking News

जब अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र को 3-4 हजार लोगों ने घेर लिया, आगे हुआ था कुछ ऐसा

नई दिल्ली: बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘शोले’ में धर्मेंद्र और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan and Dharmen) लीड रोल निभाया था। दोनों की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था। आज भी ये फिल्म लोगों की उतनी ही फेवरेट है जितनी रिलीज के टाइम थी। ऐसे में आज हम आपको इस फिल्म से जुड़ा एक किस्सा शेयर कर रहे हैं। जिसमें एक बार धर्मेंद्र और अमिताभ बच्चन को करीब 4 हजार लोगों ने घेर लिया था।

अमिताभ ने शेयर किया किस्सा

दरअसल शोले के रीयूनियन के दौरान ‘KBC’ के सेट पर अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी और डायरेक्टर रमेश सिप्पी ने कई किस्से शेयर किए थे। अमिताभ बच्चन ने एक किस्सा शेयर करते हुए बताया था कि एक बार उन्हें और धर्मेंद्र को 4 हजार लोगों ने घेर लिया था। अमिताभ बच्चन ने बताया था कि ‘हम लोग बैंगलोर में शूटिंग कर रहे थे, तो धरम जी और मैं रास्ते में ही थे, कि तभी भीड़भाड़ वाली जगह पर जाकर गाड़ी खराब हो गई।

28 मील पैदल चले थे धर्मेंद्र

वहीं, खूद धर्मेंद्र ने बताया था कि ‘जब वह चलते चलते सेट के लिए निकल गए थे, तब अमिताभ बच्चन और सेट पर कई लोग काफी परेशान हो गए थे। क्योंकि वह बिना किसी को कहे वहां शूटिंग के लोकेशन के लिए चल पड़े थे। मैंने तो 28 मील लंबा सफर पैदल चलकर तय कर लिया था।

यह भी पढ़ें: जब अमिताभ बच्चन की ये बात सुनकर हैरान रह गए थे सलीम खान, रिश्तों में घुल गई थी कड़वाहट!



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments