Breaking News

Rajasthan में रखा Katrina Kaif और Vicky Kaushal ने कदम, लोगों ने कहा दुल्हे राजा

विक्की और कैट अपनी शादी के लिए जयपुर पहुंच गए हैं। यहां से कपल गाड़ियों से सवाई माधोपुर के लिए निकल गए। 9 दिसंबर को सवाई माधोपुर के होटल सिक्स सेंसेस फोर्ट में दोनों की शाही शादी होगी। विक्की और कैटरीना बरवाड़ा फोर्ट में 12 दिसंबर तक रुकेंगे।


एक्ट्रेस चेहरे पर मुस्कान लिए कैमरे के सामने पोज देते नजर आईं। 7 से 9 दिसंबर तक सिक्स सेंस फोर्ट बारवाड़ा में वेडिंग फंक्शन चलने वाले हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो कपल ने अपनी प्री-वेडिंग सेरेमनी के लिए स्पेशल थीम भी तय की है। मेहंदी की थीम गोल्ड, बेज, आइवरी और व्हाइट कलर होगी।


बीते कुछ दिनों में छोटे से लेकर बड़े पर्दे तक न जाने कितने सितारों की शादी की चर्चा रहीं और कितने इस रिश्ते में बंधे। इन सबके बीच अब नाम है कैटरीना और विक्की कौशल की शादी का नाम। बॉलीवुड में हर तरफ अगर किसी की शादी की सबसे ज्यादा चर्चा है तो वह है इन कपल की। दरअसल दोनों ने कभी भी अपने रिलेशन को लेकर कोई बात नहीं की है और इसी बीच दोनों की शादी की खबरें मीडिया में आ जाती हैं। ऐसे में इंडस्ट्री में बवाल मचना लाजमी है। जिधर देखों मीडिया इसी कपल की बात कर रहा हैं। ऐसे में उनके करीबियों से भी इस खबर की पुष्टि को लेकर आस लगाई जा रही है, लेकिन सबने चुप्पी साधी हुई है।

बॉलीवुड जगत से शादी में शामिल होने वाले लोगों की बात करें तो इसमें रोहित शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन, नताशा दलाल, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली, करण जौहर, आलिया भट्ट, अली अब्बास जफर, कियारा आडवाणी के शामिल होने की उम्मीद है।

शादी के लिए किले के बाहर एक बड़ा सा स्वागत द्वार बनाया गया है, जिसे क्रीम कलर की झालर से सजाया गया है। सवाई माधोपुर में सिक्स सेंस रिसॉर्ट का डिजाइन 700 साल पहले के एक पुराने युग के शाही माहौल को दर्शाता है। इस किले को रिजॉर्ट में तब्दील किया गया है, लेकिन इसकी प्राकृतिक सुंदरता आज भी वैसी ही है। यहीं ये कपल सात फेरे लेगा। दोनों पक्षों की टीम से लेकर प्रशासन तक ने सारी इंतजामात कर लिए हैं। हाल ही में कैट की फैमिली को भी मुम्बई में स्पॉट किया गया है। खबर है कि जल्द ही सब राजस्थान में अपनी प्रेजेंस दिखाने वाले हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments