Breaking News

katrina kaif : शादी के बाद पहली बार कटरीना ने ससुराल वालों के लिए बनाया हलवा, देखें तस्वीरें

New Delhi : कटरीना और विक्की की शादी को काफी खूफिया तरीके से संपन्न किया गया। कटरीना शादी के बाद हनीमूण से भी कापसी कर चूकी है। फिलहाल वह इस समय अपने ससुराल वालों के साथ समय बीता रही है। कटरीना कैफ शादी के बाद पहली बार अपने ससुराल के रसोई घर में कदम रखा और उन्होनें अपने ससुराल वाले के लिए हलवा बनाया। कटरीना ने शादी भी पूरे INDIAN CULTURE से किया और शादी के बाद भी सारी रशमों को भी अच्छे तरीके से निभाया।

हलवा की तस्वीर शेयर की सोशल मीडिया पर

कटरीना कैफ ने अपने हाथों से बनाए हलवे को एक छोटी सी कटोरी में परोसा और उसकी फोटो खीच कर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर भी किया कटरीना का यह अंदाज लोगों को काफी पंसद आया। साथ ही कटरीना ने बड़े नाज से कैप्शन दिया की- मैनें बनाया चौका चढ़ाना । उसके इस अंदाज को देखकर लोग काफी खुश हुए और तुरत उनकी स्टोरी के चर्चा होने लगें।

कटरीना कैफ खुस कर रहीं है अपने ससुराल वालों को

कटरीना कैफ ने जैसे ही इसे अपनी स्टोरी पर लगाया लोग उनकी स्टोरी को शेयर करने लगे लोगों को उनकी स्टोरी काफी पंसद आई। विक्की कौशल और कटरीनै कैफ कुछ दिन पहले ही अपने हनीमून ट्रिप से वापसी की है। हनीमून से वापसी की भी पिक लोगों को काफी पंसद आई थी। लोग दोनों की काफी तारीफ कर रहें थे । दोनो एक दूसरे के साथ काफी खुश दिख रहें थे। वैसे इससे पहले कटरीना ने अपना इंस्टाग्राम की प्रोफाइल फोटो बदलकर अपने फैंस को काफी खुश किया है।


राजस्थान में हुई थी शादी कटरीना की

9 दिसंबर को कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी राजस्थान के सवोई माधोपुर से हुई थी। इस शादी में दोनो के परिवार शामिल थे। दोनों ने काफी शाही तरीके से शादी की थी । दोनो ने शादी की किसी भी चीज को पब्लिक नहीं किया था। उसके बावजूद भी मीडिया को पता चल गया था। दोनों की शादी में बॅालीवुड के कई सारे सेलीब्रिटी आए थे। जल्द ही कपल अपनी रिसेप्शन पार्टी करने वाले है। रिसेप्शन की तैयारिया काफी जोड़ो शोरो से की जा रही हैं। हांलाकि इस रिसेप्शन पार्टी में कोरोना के गाइडलाइन का अच्छे से पालन किया जाएगा। खबर यहां तक है की शादी में आने वाले सभी गेस्ट को कोरोना के रिर्पोट लेके आना होगा



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments