Breaking News

अंकिता लोखंडे ने रद्द किया रिसेप्शन, हनीमून को भी पोस्टपोन करने को मजबूर हुआ कपल, जानिए क्यों

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने 14 दिसबंर को शाही अंदाज में मुम्बई के लग्जरी होटल में शादी की है। शादी की चका-चौंध से ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि शादी कितनी शाही रही होगी। दरअसल सिर्फ शादी ही नहीं बल्कि शादी से जुड़ी सारी रस्में बेहद ही धूमधाम और लाइम लाइट में हुई हैं।

शादी के बाद कपल ने इंडस्ट्री के लोगों के लिए एक शानदार रिसेप्शन ऑर्गनाइज किया था। इस रिसेप्शन में इंडस्ट्री के तमाम लोग मौजूद थे। बड़े-बड़े सेलेब्रिटी ने इसमें शिरकत की थी। दरअसल न्यूली मैरिड कपल ने दो रिसेप्शन देने की प्लानिंग की थी, लेकिन अब खबरें हैं कि उनका दूसरा रिसेप्शन नहीं होने वाला है। इतनी तैयारियों के बावजूद दोनों के रिस्पेशन के रद्द होने के चलते सब चौंक गए हैं। हालांकि ये रिस्पेशन उनके करीबियों के लिए था, जो कि दोनों अपने होमटाउन रायपुर में मनाने वाले थे, लेकिन कोविड के बढ़ते मामलों के चलते अब इसके आसार नहीं दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः इस तरह जॉन अब्राहम के हाथ लगी थी पहली फिल्म, बॉडी देख डायरेक्टर ने कह दी थी ये बात

बता दें कि इन दिनों इंडस्ट्री में कोविड के कई मामले सामने आ चुके हैं। करीना कपूर खान से लेकर संजीव कपूर की बेटी शनाया कपूर तक कोविड की चपेट में हैं। ऐसे में ये न्यूली मैरिड कपल कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहता। हालांकि रिसेप्शन की सारी तैयारियां पूरी कर ली गई थी, लेकिन कोविड के बढ़ते मामलों ने दोनों की तैयारियों पर पानी फेर दिया है। इतना ही नहीं दोनों के हनीमून की खबरों पर भी पानी फिरता दिख रहा है। कोविड के चलते दोनों ही कोई रिस्क नहीं लेना चाहते हैं। हालांकि दोनों को शादी के बाद मीडिया से मुखातिब होते देखा गया था। ये पहली बार था जब दोनों ने मीडिया के सामने खुलकर बात की थी। बता दें कि इसी क्रम में दोनों ने अपने रेड कार्पेट इवेंट को भी कैंसिल कर दिया था।

यह भी पढ़ेंः तैमूर अली खान के जन्म के बाद करीना कपूर खान का रो-रो कर हुआ था बुरा हाल, मिली थी धमकियां

आपको बता दें कि अंकिता लोखंडे टीवी इंडस्ट्री की बेहद लोकप्रिय अदाकारा हैं। उन्होंने अपनी खूबसूरती और अदाकारी के दम पर काफी नाम कमा लिया है। उन्होंने टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस सीरियल में वो सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट नजर आई थी। यही वह सीरियल था जिसने उन्हें असली पहचान दिलाई थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments