Breaking News

IMDB LIST : आईएडीबी की लिस्ट से बाहर है सलमान शाहरुख़ की फ़िल्म, 2022 में किन 10 फिल्मों पर रहेगी नज़र

New Delhi : कोरोना महामारी के कारण 2021 साल के ख़त्म होने पर सिनेमाघर खुले । साल 2021 ख़त्म होने जा रहा है और साल 2022 शुरू होने में कुछ ही समय बाक़ी रह गया है। साल 2022 को लेकर बॉलीवुड में तैयारियां शुरू हो गई है। बात करें फिमों की तो साल 2022 में कई सारी ब्लॉक बस्टर फिल्म रिलीज़ होने वाली है। साल 2021 कोरोना के कारण कई फिल्में रिलीज़ नहीं हो पाई और कई फ़िल्मों को मजबूरन OTT पर रिलीज़ किया गया। लेकिन आईएडीबी ने 2022 की ( Much Awaited Film ) की सूची तैयार कर दी है। जिसमें बॉलीवुड के 10 फिल्में हैं। इसमें बॉलीवुड के कई सुपरस्टार सितारे जैसे कि आमिर ख़ान, आलिया भट्ट, कंगना रनौत, रणबीर कपूर, टाइगर श्रॉफ, प्रभास, यश, जूनियर एनटीआर, राम चरण की फिल्म में शामिल हैं।

कौन सी है 10 फ़िल्म बहुप्रतीक्षित

1. के. जी. एफ चैप्टर 2 : यह एक आगामी भारतीय कन्नड़-भाषा एक्शन फिल्म है, इस फिल्म में अभिनेता यश और संजय दत्त नजर आएंगे और फिल्म को प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया है.

2. RRR : इस फ़िल्म में आपको जूनियर एनटीआर, राम चरण के अलावा बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और अभिनेत्री आलिया भट्ट भी अहम भूमिका में दिखने वाली है। इनके अलावा इस फ़िल्म के जरिये रे स्टीवेंसन और एलीसन डूडी भी भारतीय सिनेमा में एंट्री को तैयार है

3. लाल सिंह चड्ढा : 2020 की भारतीय हिंदी -भाषा फिल्म है, जो अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित है, जिसे आमिर खान ने अपने बैनर आमिर खान प्रोडक्शंस के तहत बनाया और अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित है। फिल्म में आमिर खान और करीना कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं।

4. गंगूबाई काठियावाड़ी : इस फिल्म को लोग पहले से ही काफी प्यार दे रहे हैं। इस फिल्म को सच्ची कहानी पर बनाया गया है। संजय लीला भंसाली की फिल्म में आपको आलिया भट्ट और अजय देवगन नजर आएंगे.

5. बीस्ट : विजय की नई फिल्म 'बीस्ट' है मारधाड़ से भरपूर . नेलसन दिलीप कुमार की फिल्म में विजय जोसफ, पूजा हेगड़े और योगी बाबू लीड रोल में रहेगें

6. रजनीश घई की इस मजेदार सी एक्शन फिल्म में अभिनेत्री कंगना रनौत जोरदार तरीके से एक्शन करती दिखाई देंगी. जबकि अर्जुन रामपाल भी फिल्म में हैं.

7. राधे श्याम : के.के. राधाकृष्ण कुमार ने फिल्म को डायरेक्ट किया है, और 1970 के दशक में रची गई इस कहानी में प्रभास और पूजा हेगड़े लीड रोल में हैं. राधे श्याम एक आगामी भारतीय तेलुगु रोमांटिक ड्रामा फिल्म है.

8. ब्रह्मास्त्र : इस फिल्म के लिए फैस काफी समय से उत्साहित है, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट की फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है.

9. हीरोपंती 2 : फिल्म की तैयारियों में जोर शोर से जुटे टाइगर श्रॉफ, इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म को अहमद खान डायरेक्ट कर रहे हैं.

10. आदिपुरुष : यह एक आगामी फैंटसी ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन ओम राउत कर रहे है। ओम राउत की फिल्म में प्रभास, सैफ अली खान और कृति सेनन लीड रोल में हैं.



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments