Breaking News

जेठालाल की बेटी नियति जोशी ने अपनी शादी में किया कुछ ऐसा, दंग रह गई है सारी दुनिया

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के जेठालाल यानी एक्टर दिलीप जोशी की बेटी की शादी हो गई है। दिलीप जोशी की बेटी नियती ने यशोवर्धन मिश्रा से शादी की है। बता दें कि यशोवर्धन मिश्रा फेमस राइटर अशोक मिश्रा के बेटे हैं। नियति की शादी 11 दिसंबर 2021 को मुंबई के ताज होटल में आयोजित की गई थी। शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी छाई हुईं है। फोटोज को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह शादी कितनी धूमधाम से हुई है। शादी के सारे ही फंक्शन काफी ग्रैन्ड लेवल पर हुए हैं। वेन्यू से  लेकर थीम तक, सबकुछ काफी क्लासी और एलिगेंट लग रहा था।

बात कर लेते हैं ब्नाइड की तो नियति जोशी ने अपनी शादी में लहंगे की बजाय क्रीम और रेड कलर की बनारसी साड़ी पहनी थी। फाइव लेयर्ड डायमंड नेकलेस, माथा पट्टी, इयररिंग्स और नथ में उनका लुक देखने लायक था, लेकिन इससे भी ज्यादा जरूरी चीज जो ध्यान देने वाली थी, वो थी नियति के हेयर्स। दरअसल जहां एक तरफ ब्राइड्स अपने हर एक पार्ट को लेकर कॉन्शियस होती हैं, वहीं नियति ने अपने ग्रे हेयर को जिस तरह फ्लॉन्ट किया है वो देखने लायक था। दरअसल उन्होंने अपने बालों को कलर करने की जगह पर उन्हें ग्रे रखने का ही फैसली किया। इस तरह से उन्होंने सोसायटी के शांत रहकर काफी अच्छा मैसेज दिया है।

यह भी पढ़ेंः उर्फी जावेद की स्कर्ट के इस कट से नहीं हट रही फैंस की नजर, लोगों को हजम नहीं हुआ आउटफिट

दरअसल जब से उनकी शादी की फोटोज सोशल साइट्स पर आई हैं, लोग उनके गेटअप से ज्यादा उनके हेयर्स की चर्चा कर रहे हैं। हर तरफ उनके इस लुक पर चर्चा हो रही है। लोग उनके इस कदम को काफी अप्रिशियेट कर रहे हैं। नियति ने अपने ग्रे हेयर को छुपाने की बजाय जिस तरह उनके अपने अटायर के साथ कैरी किया है वो वाकई काबिले तारीफ है, औऱ काफी सारें ट्रेंड्स को मुहं तोड़ जवाब भी दिया है।

यह भी पढ़ेंः कांटा लगा गाने के बाद बदल गई शैफाली जरीवाला की जिंदगी, ऐसे किया था डायरेक्टर ने सेलेक्ट

शादी की फोटोज के साथ इसके वीडियोज भी सामने आ रहे हैं। इन वीडियोज में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के पूरे कास्ट को देखा जा सकता है। इसके साथ ही टीवी इंडस्ट्री की कई जानी-मानी हस्तियों ने शिरकत की थी।दिलीप जोशी ने 14 दिसंबर 2021 को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की ढेर सारी तस्वीरें शेयर की हैं। बेटी को पहली बार दुल्हन के रूप में देखकर दिलीप और उनकी पत्नी के वीडियो भी सामने आए हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments