Breaking News

रणबीर कपूर का खुलासा- बोले बेहद स्ट्रिक्ट निर्देशक हैं संजय लीला भंसाली, जो हमें मारते और गालियां देते थे

नई दिल्ली: हिन्दी सिनेमा के दिग्गज कलाकार राज कपूर (Raj Kapoor) के पोते रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने बड़े ही खास अंदाज में 14 दिसम्बर को अपने दादा जी का जन्मदिन मनाया। उन्होंने इस मौके पर अपने दादा जी की बायोग्राफी ‘राज कपूर: द मास्टर एक वर्क लॉन्च की। इस दौरान उन्होंने मीडिया से अपनी पुरानी यादें ताजा करते हुए अपने पिता और दादा जी को लेकर कई बातें शेयर की।

शुरुआती करियर को किया याद
वहीं, इस दौरान उन्होंने अपने शुरुआती करियर को याद करते हुए एक बड़ा खुलासा किया। जिसमें रणबीर कपूर ने बताया कि जब वो निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की प्रॉडक्शन कंपनी में काम करते थे, तो संजय लीला भंसाली उन्हें काफी गाली देते थे और उन्हें मारते भी थे।

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ मे नजर आने वाले हैं
आपको बता दें कि रणबीर कपूर जल्द ही अपनी लेडी लव आलिया भट्ट के साथ आयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ मे काम करते हुए नजर आएंगे। पहली बार आलिया और रणबीर किसी फिल्म में एक साथ नजर आने वाले हैं। हाल ही में फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया है। जिसमें रणबीर कपूर की पहली झलक देखने को मिली। ये फिल्म ब्रह्मास्त्र एक मल्टीस्टारर फिल्म है और रणबीर का इस फिल्म में किरदार उनके अन्य किरदारों से बिलकुल अलग नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: जब थक हारकर बेसुध होकर कहीं भी सो जाते हैं स्टार्स, सोते हुए ऐसे आते हैं नजर



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments