Breaking News

सलमान खान को रिप्लेस करने जा रही है ये स्टार, बिग बॉस में जबरदस्त होगा ये वीकेंड का वार

पॉपुलर रियालिटी शो बिग बॉस अपने 15 सीजन में है। कई सालों से इस शो ने खूब सुर्खियां बटोरी। रियालिटी शो होने के चलते यहां ऑडियंस को सेलेब्स की रियल लाइफ देखने का मौका मिलती है। यहीं वजह है कि इस शो को दर्शकों का बेहद प्यार मिलता रहा है। हालांकि पिछले कुछ वक्त से इस सीजन को वो पॉपुलारिटी नहीं मिल पा रही है जो इसके मेकर्स ने उम्मीद की थी। जी हां इसी के चलते इस सीजन की टीआरपी वो नहीं जो पहले हुआ करती थी।


इसी के चलते शो के मेकर्स इस शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए वो हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं जिससे इसे फिर से उसी लेवल पर लाया जा सके। यह तो हम सभी जानते हैं कि दबंग खान पिछले कई सालों से इस शो को बेहतरीन तरीके से होस्ट करते आए है। ऑडियन्स भी उनके स्टाइल को काफी पसंद करती है। इसी बीच बिग बॉस 15 को लेकर एक नई खबर सामने आ रही है। खबर है कि जल्द ही शहनाज गिल बिग बॉस 15 को होस्ट करने वाली हैं। ऐसी खबरें हैं कि इस हफ्ते शहनाज गिल दबंग खान की जगह लेंगी।

यह भी पढ़ेंः जब किसिंग सीन के दौरान रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने खो दिया था कंट्रोल, करते रहे थे लगातार Kiss

दरअसल मिस्टर दबंग खान हर साल अपना एक शो करते हैं, जिसका नाम है दबंग। यह शो इंडिया से बाहर होता है। हर साल की तरह इस साल भी वह इस इवेंट के लिए देश से बाहर जा रहे हैं, जिसके चलते वो इस वीकेंड के वार के लिए शो पर मौजूद नहीं होंगे। इसी क्रम में शहनाज गिल एंटरटेनमेंट का तड़का लगाती हुई नजर आएंगी।
हालांकि अभी तक इस बात पर न तो शो के मेकर्स ने मुहर लगाई है और न ही खुद शहनाज गिल ने कुछ कहा है।

यह भी पढ़ेंः धर्म बदलने को मजबूर हुए मशहूर डायरेक्टर अली अकबर, लोगों की हंसी ने कर दिया मजबूर


वर्क फ्रंट की बात करें तो अभी हाल ही में शहनाज गिल की फिल्म हौसला रख रिलीज हुई थी। बतौर एक्ट्रेस लोगों ने उनके कैरेक्टर को काफी पसंद किया था। इसके बाद शहनाज एक म्यूजिक वीडियो में भी नजर आईं। दरअसल यह म्यूजिक वीडियो उनके दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला को एक ट्रिब्यूट सॉन्ग था। दरअसल 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने के चलते सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया था। शहनाज समेत पूरी इंडस्ट्री उनकी बेवक्त मौत से चौंक गई थीं। बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विनर रहे थे, जिसमें शहनाज गिल भी कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आईं थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments