Breaking News

जब अपनी फोटो सभी कॉन्टैक्ट्स को भेज दिया करते थे बोनी कपूर, फिर बेटी ने दी यह सलाह

बॉलीवुड फिल्म निर्माता बोनी कपूर को कौन नहीं जानता। फिल्मों से कहीं ज्यादा वे अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चित रहे हैं। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि बॉलीवुड फिल्म निर्माता बोनी कपूर पहले सोशल मीडिया फ्रेंडली नहीं थे। वह अपने फोटो खिंचाकर फोन के सभी कॉन्टैक्ट्स को भेज दिया करते थे। पर उनकी यह आदत बेटी जान्हवी कपूर को पसंद नहीं आती थी। यही वजह थी कि उन्होंने अपने पिता को टोका और उनकी आदत बदलवा डाली। बेटी की सलाह पर बोनी कपूर अब सोशल मीडिया पर आए हैं। और वहां फोटो पोस्ट करने लगे हैं।

boney-kapoor.jpg

दरहसल एक साक्षात्कार के दौरान जान्हवी कपूर ने खुद इस बात का खुलासा किया हैं। जान्हवी से जब पूछा गया कि क्या आप अपने पिता को सोशल मीडिया पर लेकर आई हैं। जान्हवी ने इस पर बताया, “नहीं। ऐसा नहीं है। मैं उन्हें वहां लेकर नहीं आई। वह खुद खुशी-खुशी वहां एक्टिव होने लगे। दरअसल, उन्हें अच्छे कपड़े पहनना पसंद है। वह ड्रेस अप होने के बाद फोटो खिंचाकर अपनी तस्वीरें सभी कॉन्टैक्ट्स को भेजा करते थे। इसी पर मैंने उन्हें सुझाव दिया कि इससे बेहतर होगा कि आप उन्हें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दें।”

यह भी पढ़ें- अमिताभ की इस एक्ट्रेस को देख औरतें छुपा लेती थीं पति, नेगेटिव किरदार के लिए मिली गालियां

ऑनलाइन माध्यम से चर्चा में जुड़े अपने चाचा और बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर से भी उन्होंने इस पर प्रतिक्रिया ली और कहा कि चाचू आपको तो इस बारे में पता ही है। हंसते हुए अनिल ने जवाब दिया, “शुक्र है कि तुमने उन्हें यह बात बता दी।” जान्हवी ने आगे कहा कि यही वजह है कि आपको अब उनकी नई शेरवानी, शॉल और सोच-विचार वाले पोज देखने को मिलते होंगे।

आपको बता दें श्रीदेवी और बोनी की दो बेटियां हैं जान्हवी और खुशी कपूर। एक तरफ जहां जान्हवी कपूर ने बॉलीवुड में कदम रख दिया है तो वहीं खुशी फिल्मों में आना चाहती हैं या नहीं यह अभी तय नहीं है। हालांकि सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल होती हैं जिससे पता चलता है कि उन्हें चाहने वालों की कमी नहीं है। अगर वह फिल्मों में आती हैं तो उन्हें दर्शकों का प्यार मिलेगा।

बोनी कपूर की बात करें तो वह बहुत जल्द अपनी एक्टिंग स्किल भी दिखाने वाले हैं। लव रंजन की अनाम फिल्म में बोनी रणबीर कपूर के पिता का रोल निभाने वाले हैं। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर और डिंपल कपाड़िया भी अहम किरदार में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें- कैटरीना कैफ ने रचा ली शादी! मंडप में फेरे लेती नजर आई अभिनेत्री



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments