Breaking News

Akshay Kumar पर Kapil Sharma ने उठाए सवाल, तो भड़के एक्टर

New Delhi : Kapil Sharma शो सुर्ख़ीयों में रहता है। कपिल शर्मा शो अपने अतरंगी सवाल जवाब को लेकर सुर्ख़ीयों में बना रहता है। कपिल शर्मा शो जबसे दुबारा आया है तब से यह ज़्यादा चर्चाओं में है। वही हाल में सारा अली ख़ान और अक्षय कुमार कपिल शर्मा शो में अपनी फ़िल्म ‘अतरंगी रे’ के प्रमोशन के लिए पहुँचे थे। शो में सवाल जवाब के बीच कपिल शर्मा ने कुछ ऐसा पूछ दिया जिसको सुनकर अक्षय कुमार भड़क गए। और उनके साथ बैठी सारा अली ख़ान भी उनके सवाल से हैरान हो गई।

आख़िर कपिल पर क्यों भड़के अक्षय ?

सोनी के ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कपिल शर्मा शो का एक प्रोमो शेयर किया गया है। इस प्रोमो में देखा गया है कि कपिल शर्मा कहते हैं कि- आपने शर्मिला टैगोर के साथ काम किया सैफ अली खान के साथ काम किया और अब सारा अली के साथ काम कर रहे हैं पर हमने सुना है कि आप अपने वाले टाइम में तैमूर और उस समय की जो भी हिरोइन होगी उसके लव ट्राइंगल है। इतना सुनने के बाद क्या था अक्षय कुमार भड़क जाते हैं।

फ़ैन्स ने किया जमकर कमेंट

कपिल शर्मा को अक्षय कुमार कहते हैं कि आपको इसमें क्या परेशानी है ? जिसके बाद कपिल शर्मा यह कहते हैं कि कोई परेशानी नहीं है। उसके बाद अक्षय कुमार कहते हैं कि मैं तैमूर के बच्चों के साथ भी काम करूँगा। फ़िलहाल तो यह प्रोमो फैंस को काफ़ी ज़्यादा पसंद आ रहा है। और बात करें प्रोमो की तो ये प्रोमो बहुत जल्द वायरल हो गया है। फ़्रांस के काफ़ी रिएक्शंस देखने को मिल रहे हैं जोकि काफ़ी फनी है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments