Breaking News

कृति सेनन ने बताया कि किस तरह के लड़के से करेंगी शादी

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने फिल्म हीरोपंती से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। वहीं, एक्ट्रेस ने पहली ही फिल्म से लोगों के दिल में अपनी खास जगह बना ली थी। उसके बाद से ही वह लगातार एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम कर रही हैं। इन दिनों कृति अपनी फिल्म 'हम दो हमारे दो' को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव लीड रोल में हैं। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में कृति ने अपनी फिल्म और पर्सनल लाइफ को लेकर बात की। उन्होंने बताया कि वह किस तरह के लड़के से शादी करना चाहेंगी।

दरअसल, हाल ही में कृति सेनन ने जूम टीवी के साथ बातचीत की। उन्होंने बताया कि फिल्म 'बरेली की बर्फी' से अभिनेता राजकुमार राव के साथ उनकी केमिस्ट्री बेहद अच्छी हो गई है। इसके बाद कृति से पूछा गया कि 'हम दो हमारे दो' फिल्म में उनके किरदार और रियल लाइफ में कितनी समानताएं हैं? जैसे कि फिल्म में कृति का एक डॉयलाग है, ''मैं उसी लड़के से शादी करूंगी, जिसके पास एक स्वीट सी फैमिली और एक कुत्ता होगा।'' ऐसे में एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या वो असल जिंदगी में भी इसी तरह के लड़के से शादी करेंगी।

यह भी पढ़ें: इस फिल्म की शूटिंग के वक्त प्रेग्नेंट हो गई थीं ऐश्वर्या राय, डायरेक्टर ने फिल्म से ही कर दिया बाहर

Kriti Sanon

इस पर एक्ट्रेस ने कहा, ''मैं किसी लड़के को प्यार करूंगी, मेरे लिए यह ज्यादा मायने रखता है। हां, बेशक परिवार मायने रखता है, लेकिन मैं सिर्फ एक सच्चा प्यार करने वाला, ईमानदार और वफादार लड़का चाहती हूं, जिसके साथ मेरी अच्छी बॉन्डिंग हो।'' इसके अलावा, कृति ने अपने फिल्मी सफर को लेकर भी बात की। उन्होंने बताया कि इंडस्ट्री के बाहर से होने के कारण शुरुआत में उन्हें बहुत कम रोल मिलते थे। उनके पास ज्यादा विकल्प नहीं थे। लेकिन अब वो अपनी लाइफ को एंजॉय कर रही हैं और हमेशा इसी तरह रहना चाहती हैं।

यह भी पढ़ें: आलीशान पटौदी पैलेस से मिलने वाले पैसे सैफ अली खान को नहीं होते नसीब, बोले- मैं सिर्फ नाम का नवाब हूं

बता दें कि कृति सेनन और राजकुमार राव की फिल्म 'हम दो हमारे दो' एक कॉमेडी फिल्म है। दर्शकों को ये फिल्म पसंद आ रही हैं। इसमें माता-पिता को गोद लेने की कहानी दिखाई गई है। इस फिल्म के अलावा कृति के पास 'आदिपुरुष', 'भेड़िया', 'बच्चन पांडे' और 'शहजादा' जैसी फिल्में हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments