Breaking News

Valimai: बोनी कपूर की 'वलीमाई' पूरी कर रोड ट्रिप पर निकले अजिथ, देखें तस्वीरें

Valimai Release Date: तमिल फिल्मों के सुपरस्टार थाला अजिथ इन दिनों रोड ट्रिप पर हैं। रेगिस्तान में रिलैक्स करते हुए उनकी एक फोटो के वायरल होने के बाद वह सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहे हैं। निर्माता बोनी कपूर की फिल्म 'वलीमाई' की शूटिंग पूरी करने के बाद उन्होंने रूस जाकर भी बाइक से रोड ट्रिप की थी। अब वह फिर उत्तर भारत की सैर पर निकले हैं। फोटो शेयर कर बोनी ने लिखा, 'उन्हें अपने जुनून को जीने और हर सपने को साकार करने से कोई नहीं रोक सकता। यूनिवर्सली लव्ड. #AjithKumarU'

Valimai Release Date

बोनी कपूर के साथ दूसरी फिल्म
बोनी की 'वलीमाई' अजिथ के साथ उनकी दूसरी फिल्म है। इससे पहले दोनों ने 'पिंक' के तमिल रीमेक 'नेरकोंडा परवई' में काम किया था। तस्वीरों में अजिथ पंजाब के इंडो-पाक बॉर्डर, सैनिकों के साथ सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं। फैंस को यह अंदाज पसंद आ रहा है।

Read More: सलमान खान को पसंद नहीं था इस सुपरहिट फिल्म का क्लाइमेक्स, इन दो वजह से बदलना चाहते थे सीन

Valimai movie star cast

बीएमडब्ल्यू आर 1200 जीएस स्पोट्र्स बाइक है अजिथ के पास
कॅरियर के शुरुआती दिनों में, ऐसा लगता था अजिथ को एक अभिनेता की बजाय एक रेसकार ड्राइवर बनने का अधिक जुनून था। उन्होंने अपने मॉडलिंग कॅरियर की शुरुआत भी इसलिए की थी ताकि वह एक पेशेवर कार रेसर बनने के लिए अपनी ट्रेनिंग का खर्चाा उठा सकें। 1993 में अमरावती के साथ मुय अभिनेता के रूप में अपनी फिल्मी शुरुआत करने के बाद भी, उन्होंने ऑटो रेसिंग में अपनी रुचि को जारी रखा। अजिथ कुमार ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म वलीमाई की शूटिंग पूरी करने के तुरंत बाद अपनी एक्सपोर्टेड बीएमडब्ल्यू आर 1200 जीएस स्पोट्र्स बाइक पर वल्र्ड टूर की शुरुआत की। उन्होंने वाघा बॉर्डर पर भारत-पाकिस्तान सीमा, आगरा में ताजमहल और कई अन्य स्थानों का भी इस दौरान सफर किया और तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं। अपने रोड ट्रिप के बीच, अजिथ बोनी कपूर और निर्माता एच विनोथ की वलीमाई की भव्य रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में हुमा कुरैशी, कार्तिकेय गुमाकोंडा, योगी बाबू और अन्य कलाकार भी हैं।

Web URL: Valimai Release Date: Ajith on a road trip, reaches the border



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments