Breaking News

Bunty Aur Babli 2: रोल के लिए सैफ ने चुपचाप बढ़ाया था कई किलो वजन, जानें क्यों

Bunty Aur Babli 2: सैफ अली खान ने 'बंटी और बबली 2' में अपने रोल के लिए कई किलो वजन बढ़ाया था। ताकि वह अपने रोल को ज्यादा रियलिस्टिक बना सकें। उन्होंने यह बिना किसी को बताए चुपचाप किया था। बकौल सैफ, 'मुझे कई किलो वजन बढ़ाना पड़ा। फिर टाइट शेड्यूल के कारण इसे दोबारा घटाना पड़ा। यशराज फिल्स की पूर्णतया रिबूटेड Bunty Aur Babli 2 में एक बार फिर वापसी कर रही है! इस कॉमेडी फिल्म में सैफ राकेश उर्फ बंटी के किरदार में हैं। इस फिल्म में छोटे से सुस्त शहर, फुरसतगंज में रेलवे टिकट कलेक्टर का किरदार निभाने के लिए उन्होंने चुपचाप कई किलो वजन बढ़ाया था। बंटी के रूप में सैफ एक कॉनमैन यानी ठग से रिटायर हो चुका है। वह रानी मुखर्जी अभिनीत बबली उर्फ विमी के साथ पारिवारिक जीवन बिता रहा है। अपनी पत्नी को प्यार करने और अपने परिवार का पूरा याल रखने के बाद भी राकेश अत्यधिक बोर हो चुका है। छोटे से शहर के सुस्त जीवन ने उसकी फिटनेस को प्रभावित किया है। वह रोमांच चाहता हैए वह रगों में वैसी ही एड्रिनेलीन की लहर चाहता हैए जैसी लहर वह भारत में अद्भुत कॉन के रूप में महसूस करता था। लेकिन यहां पर वह लकीर का फकीर बनने को मजबूर है।

Saif ali khan ने बताया अपने रोल राकेश के बारे में
सैफ ने बताया, 'ऐसा कोई दिन नहीं गयाए जब राकेश को उस रोमांच की कमी महसूस न हुई हो, जो वह महान कॉनमैन बंटी के रूप में महसूस करता था। यद्यपि उसने अपनी पहचान को गुप्त रखा है और विमी के साथ विवाहित जीवन व्यतीत कर रहा हैए लेकिन उसे एक्शन की कमी महसूस होती है, उस कॉन की रणनीति की कमी महसूस होती है, जो पूरे देश में चर्चा का विषय बन गया था। वह असल में जो है और जो बनना चाहता है, इस चाहत को दबा देने से उसकी सेहत पर असर हुआ है।

Read More: सलमान खान को पसंद नहीं था इस सुपरहिट फिल्म का क्लाइमेक्स, इन दो वजह से बदलना चाहते थे सीन

चुपचाप कई किलो वजन बढ़ाया
उन्होंने बताया, 'मुझे कई किलो वजन बढ़ाना पड़ा और फिर अपने टाईट पैकिंग शेड्यूल के कारण तेजी से वजन घटाना पड़ा। अब जब मैं पीछे की ओर देखता हूँ, तो मुझे इस प्रक्रिया से गुजरने की खुशी होती हैए क्योंकि राकेश उर्फ पुराने समय का बंटी फिल् में बिल्कुल वास्तविक दिखता है। वह एक पारिवारिक व्यक्ति हैए जिसने लोगों को ठगना छोड़ दिया है। उसका जीवन स्थिर हो गया है। वह चहेता है, उसके संघर्ष सच्चे हैं। वह एक लीजेंड था, लेकिन अब वह कुछ नहीं। वह अपनी पहचान बनाना चाहता है, इसीलिए वह अपने जीवन से निराश है। वह चाहता है कि उसका भी महत्व हो।'

Read More: जब कैटरीना कैफ ने खिलाड़ी कुमार से कर दी ऐसी डिमांड, सुनकर हैरान रह गए थे अक्षय, मारना चाहते थे थप्पड़

नई कहानी, नई स्टारकास्ट
बंटी और बबली 2 एक बेहतरीन फैमिली एंटरटेनर है। इसमें सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी एवं अत्यधिक प्रतिभाशाली नई अभिनेत्री शरवरी मुय भूमिकाएं निभा रहे हैं। यह 19 नवंबर, 2021 को रिलीज़ होगी। बंटी और बबली 2 का निर्देशन वरुण वी शर्मा ने किया है, जिन्होंने वाईआरएफ की ब्लॉकबस्टर्स सुलतान और टाईगर जिंदा है में असिस्टैंट डायरेक्टर के रूप में काम किया है। इस फिल्म में सिद्धांत और शरवरी की नई जोड़ी नए प्रतिभाशाली कॉनमैन, बंटी और बबली के रूप में दिखाई देगी।

Web URL: Bunty Aur Babli 2: Saif ali khan gained several kilograms for the role



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments